Header Ads

क्षेत्रीय जनता के बीच समर्पित भाव से मौजूद विधायक राजीव तरारा

बिना किसी तनाव, बिना किसी बनावट के तरारा सहज भाव और प्रेम से सभी की बात सुनते हैं.

मंडी धनौरा विधायक राजीव तरारा जनता की समस्यायें सुलझाने को पर्याप्त समय दे रहे हैं। वे घर बैठकर सुबह से दोपहर तक जहां आम आदमी के लिए उपलब्ध हैं। वहीं दिन भर बल्कि देर रात तक भी अपने क्षेत्र के लोगों के बीच पहुंच कर दुख-दर्द में शामिल होते हैं। इसी के बीच वे पार्टी मीटिंगों में भी पूरा समय देकर अपनी कार्यप्रणाली में बेहतर संतुलन कायम करते हुए अपने दायित्वों का निवर्हन कर रहे हैं।

समर्पित भाव से मौजूद विधायक राजीव तरारा

बिजली, पानी, राशन, पुलिस तथा राजस्व से संबंधित मामलों को लेकर आने वालों के साथ ही आपसी विवादों और महिलाओं से संबंधित मामले भी उनके सामने बड़ी तादाद में आ रहे हैं।

हैबतपुर में आकाशीय बिजली गिरने से मरे किसान के घर भी वे तुरंत पहुंचे तथा उसे सरकारी सहायता तुरंत दिलाने का काम किया। वे मुंह अंधेरे उठकर पूजा-पाठ के बाद जन समस्याओं को लेकर एमडीए कालोनी स्थिति अपने आवास पर आये लोगों के बीच पहुंच जाते हैं। सभी के लिए चाय-पानी की सेवा जारी रहती है। बिना किसी तनाव, बिना किसी बनावट के वे सहज भाव और प्रेम से सभी की बात सुनते हैं और संबंधित विभाग के अधिकारी को दायित्व निभाने की नसीहत के साथ काम करने को कहते हैं।

राजीव तरारा सुरेन्द्र औलख

विधायक राजीव तरारा का कहना है कि वे बिना किसी भेदभाव के अपने क्षेत्र के लोगों की सेवा करना चाहते थे, जनता ने दायित्व सौंपा है। इसलिए मैं आम आदमी से सरोकार रखता हूं। मेरे लिए, मेरे अपने वे लोग हैं जिनकी बदौलत मैं यहां तक पहुंचा हूं। मैं हमेशा जनता के बीच रहकर उसकी सेवा करता रहूंगा। इसी के साथ अपनी पार्टी की नीतियों और सिद्धांतों को आगे बढ़ाने का प्रयास समर्पित भाव से करता रहूंगा।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...