अपराध रोकने में सरकार नाकाम : अब लावा कंपनी की कर्मचारी की गोली मारकर हत्या

लावा कंपनी में हाल ही में युवती की नौकरी लगी थी. वह सेल्स डिपार्टमेंट में कार्यरत थी.

योगी राज में यूपी की कानून व्यवस्था खराब होती जा रही है। पिछली अखिलेश सरकार को अपराधियों के हौंसले बुलंद होने की वजह से कोसा जाता था, लेकिन सत्ता परिवर्तन के बाद भी अपराधों पर कोई फर्क नहीं पड़ा है। महिला सुरक्षा और अपराध को काबू करने की लंबी चौड़ी बातें करनी वाली योगी सरकार भी अपराध को रोकने में नाकाम सिद्ध हो रही है।

anjali_rathore_lava_salesman_death

ताजा घटना नोएडा में हुई जहां लावा कंपनी में काम करने वाली युवती की दिनदहाड़े हत्या कर दी गयी। अंजली राठौर नाम की यह युवती हरियाणा के यमुनानगर की रहने वाली थी। वह नोएडा के सेक्टर-62 के रेल विहार अपार्टमेंट में एक गर्ल्स हास्टल में रहती थी।

बताया जा रहा है कि सोसाइटी में सुबह 6 बजे के करीब एक 20-25 साल का युवक आया। उसने युवती के सिर में पीछे से गोली मारी और फरार हो गया। अंजलि की सहेलियों ने उसे गंभीर अवस्था में फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

yogi_adityanath_crime_report

लावा कंपनी में हाल ही में युवती की नौकरी लगी थी। वह सेल्स डिपार्टमेंट में कार्यरत थी। पुलिस लड़के की खोज कर रही है। मृतका की सहेलियों ने हत्या की आशंका जताते हुए एक युवक का मोबाइल नंबर व फोटो दिया है। युवक मूल रुप से इटावा का रहने वाला है। फिलहाल वह लाजपत नगर में रहता है।

योगी आदित्यनाथ की सरकार ने सबसे पहले अपराध पर नियंत्रण की बात कही थी। सत्ता संभालने के बाद से यूपी में अपराधों की बाढ़ सी आ गयी है। हत्या, छेड़खानी, रेप आदि की घटनायें रोज हो रही हैं।

-टाइम्स न्यूज़.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...