Header Ads

दीपाली ने भाजपा की नीतियों के प्रचार में ताकत झोंकी

भाजपा नेत्री ने आश्वस्त किया कि सूबे की कानून व्यवस्था और विकास के प्रति सरकार गंभीर है.

पं. दीनदयाल उपाध्याय की जन्म शताब्दी के उपलक्ष्य में भाजपा नेता घर-घर भ्रमण कर भाजपा की नीतियों तथा सरकार की उपलब्धियों का प्रचार कर रहे हैं। इस सिलसिले में महिला मोरचा पश्चिम उत्तर प्रदेश की क्षेत्रीय अध्यक्ष दीपाली गंगवार ने डिडौली मंडल के गांवों में पहुंच कर भाजपा सरकार द्वारा सभी वर्गों के हित में किये जा रहे कार्यों और भावी योजनाओं की लोगों की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सूबे में भी लोगों ने केन्द्र की तरह भारी बहुमत प्रदान कर भाजपा पर भरोसा जताया है। भाजपा नेत्री ने लोगों को आश्वस्त किया कि सूबे की कानून व्यवस्था और विकास के प्रति भाजपा सरकार बहुत गंभीर है। इसके लिए काम शुरु हो गया है तथा कई जगह परिणाम भी दिखने लगे हैं। उन्होंने दावा किया कि सरकार गांव, गरीब और किसानों की स्थिति सुधारने पर बहुत ध्यान दे रही है।

क्षेत्रीय अध्यक्ष दीपाली गंगवार

इसी के साथ कई भाजपा कार्यकर्ताओं ने बूथवार स्टीकर आदि का कार्य किया तथा लोगों के बीच पार्टी की नीतियों का संदेश पहुंचाया। बुढ़नपुर के बूथ संख्या 271 पर कमल सिंह जाटव, हसनपुर कलां के बूथ संख्या 275 पर धीरजकांत गुप्ता, फत्तेहपुर बूथ संख्या 273 पर सुरेन्द्र कुमार ने जाकर घरों पर ध्वज और स्टिकर चिपकाये। इसी के साथ चौपाल लगाकर सरकार की रीति-नीति का बखान किया। इस मौके पर सुमन गुप्ता, वीरबाला, रेखा कुशवाहा, रानी निर्बल, स्वाति, डा. महेन्द्र सिंह, रामजीमल, प्रदीप, रवीन्द्र सिंह, राजेन्द्र प्रधान आदि का भरपूर सहयोग रहा।

-टाइम्स न्यूज़ जोया.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...