लोग अपने-अपने कयास लगाने लगे थे, लेकिन असली बात किसी को पता नहीं थी.

अखिलेश यादव ने एक निजि चैनल पर खुलासा किया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में पीएम नरेन्द्र मोदी के कान में उनके पिता मुलायम सिंह यादव ने क्या कहा था। दरअसल 19 मार्च को योगी ने शपथ ली थी। उस दौरान मंच पर पीएम मोदी के साथ मुलायम सिंह भी मौजूद थे। उन्होंने समारोह में पीएम मोदी के कान में कुछ कहा था जिसे तब खूब सुर्खियां मिली थीं। लोग अपने-अपने कयास लगाने लगे थे, लेकिन असली बात किसी को पता नहीं थी।

मोदी जी बचके रहना

आजतक चैनल के पंचायत कार्यक्रम के दौरान उस सवाल का जबाव पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बेहद चुटीले अंदाज में दिया। उससे पहले उन्होंने मुस्कराते हुए कहा कि यदि मैं सच बता दूंगा तो लोग विश्वास नहीं करेंगे। अखिलेश ने कहा कि पीएम मोदी के कान में मुलायम सिंह ने कहा था-'मोदी जी बचके रहना, ये मेरा बेटा है।’

पीएम नरेन्द्र मोदी के कान में
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में पीएम नरेन्द्र मोदी के कान में उनके पिता मुलायम सिंह यादव ने क्या कहा था.

हालांकि अब अखिलेश सत्ता से दूर जरुर हैं, लेकिन पूरे कार्यक्रम के दौरान वे सवालों का जबाव बेबाकी से देते नजर आये। उन्होंने राहुल गांधी से आगे भी दोस्ती जारी रखने की बात कही।

-टाइम्स न्यूज़


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...