Header Ads

'नसीमुद्दीन लोगों को डराकर पैसों की उगाही करता है’ -मायावती

माया बोलीं -'यह मुस्लिम समाज जानता है कि मैं उनके बारे में गलत नहीं कह सकती'.

बसपा में अब आरोपों का दौर शुरु हो गया है। नसीमुद्दीन सिद्दीकी के पार्टी से बाहर निकाले जाने के बाद उन्होंने मायावती पर गंभीर आरोप लगाये जिसपर पलटवार करते हुए मायावती ने कहा कि नसीमुद्दीन लोगों को ब्लैकमेल करता है। उन्होंने यहां तक कह दिया कि वह लोगों को डराकर पैसे की उगाही करता है। नसीमुद्दीन के टेप जारी करने पर माया ने कहा कि टेप में कांट-छांट की गयी है। यह मुस्लिम समाज जानता है कि मैं उनके बारे में गलत नहीं कह सकती।

नसीमुद्दीन लोगों को डराकर पैसों की उगाही करता है’ -मायावती

हाल में बसपा के कद्दावर नेता नसीमुद्दीन को मायावती ने बाहर किया था। उसके बाद से ही वे आरोपों के साथ मायावती के सामने खुलकर आ रहे हैं। वे उनपर कई प्रकार के गंभीर आरोप जड़ रहे हैं। मुसलमानों पर आपत्तिजनक टिप्पणी की बात भी उन्होंने कही। नसीमुद्दीन ने यहां तक कहा था कि मायावती ने मुसलमान ही नहीं दलितों को भी गलत कहा था। नसीमुद्दीन मायावती के खास माने जाते रहे हैं। उन्हें पार्टी से बाहर किया जाना पार्टी के दूसरे नेताओं में खलबली मचा रहा है। उनके समर्थकों ने खुद पार्टी छोड़ दी या उन्हें निकाल दिया गया।

-टाइम्स न्यूज.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...