Header Ads

राशन डीलरों के खिलाफ अभाविप ने मोर्चा खोला

राशन विक्रेताओं पर अधिकांश राशन की कालाबाजारी का आरोप भी लगाया.

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की नगर इकाई ने मनीष त्यागी के नेतृत्व में नगर के कुछ राशन विक्रेताओं पर राशन में धांधली का आरोप लगाते हुए एसडीएम प्रवीणा अग्रवाल को ज्ञापन सौंपा है जिसमें धांधली की जांच कराकर विक्रेताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

राशन डीलरों के खिलाफ अभाविप ने मोर्चा खोला

परिषद कार्यकर्ता एकजुट होकर मंडी धनौरा में एसडीएम से उनके कार्यालय में मिले। जहां उन्होंने बुध नगर(नाईपुरा) के डीलर बीएस वर्मा, लक्ष्मी नगर की डीलर लोकेश्वरी देवी तथा बस्ती रोड डीलर बाबूराम पर उपभोक्ताओं को राशन कम तथा तय मूल्य से अधिक में देने का आरोप लगाया। मनीष त्यागी ने तीनों राशन विक्रेताओं पर अधिकांश राशन को उपभोक्ताओं को देने के बजाय उसकी कालाबाजारी का आरोप भी लगाया।

विद्यार्थी परिषद कार्यकर्ताओं ने एसडीएम से मांग की कि आप तीनों की अपने स्तर से जांच करायें ताकि आप को हकीकत पता चले। उन्होंने शीघ्र जांच कराकर दोषी डीलरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की और इस संबंध में एक ज्ञापन भी एसडीएम को सौंपा। एसडीएम ने गंभीरता से परिषद कार्यकर्ताओं की बात सुनी तथा जांच का आश्वासन भी दिया।

इस मौके पर सुशील गुर्जर, दिक्षांत त्यागी, अरुण दीक्षित, रिषभ त्यागी, अर्पित अग्रवाल, अमन सिंह, प्रिंस चावरा, बंटी अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...