Header Ads

नौकरी के लिए आठ महीने से भटक रहा है मृतक आश्रित

आरोप है कि नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष के कारण उसकी नियुक्ति नहीं हो पा रही है.

अंबेडकर विकास मंच के पदाधिकारियों ने एक ज्ञापन एसडीएम हसनपुर गंभीर सिंह को सौंपा जिसमें नगर पालिका परिषद के अधिकारियों को आदेश दिया गया और मंच के पदाधिकारियों से बात की गई। कहा गया कि रितेश पाल को अपने पिता के स्थान पर मृतक आश्रित के स्थान पर नियुक्ति दिलाने के आश्वासन देकर आदेश दिया था कि नगर पालिका परिषद जाकर नियुक्ति पत्र प्राप्त कर ले।

रितेश पाल

अंबेडकर विकास मंच के पदाधिकारी नगरपालिका पहुंचे और वहां जाकर मंजूर अहमद खां वह एवं अन्य अधिकारियों से वार्ता की। रितेश पाल 8 माह से अपने पिता के स्थान पर नौकरी पाने के लिए नगरपालिका के चक्कर काट रहा है और रितेश पाल की योग्यता भी परास्नातक एम.कॉम है फिर भी उसको नियुक्ति मिलने में दिक्कत हो रही है। वह टैक्स विभाग के लिपिक फूल सिंह का आश्रित पुत्र है।

मृतक आश्रित का आरोप है कि नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष के कारण उनकी नियुक्ति नहीं हो पा रही है। इस मौके पर मंच के अध्यक्ष महेंद्र सिंह आर्य, सचिव रामवीर सिंह, संजय कुमार एडवोकेट, रमेश चंद्र एडवोकेट, राजेंद्र प्रसाद सिंह, कपिल उर्फ कालू, मिंटू, भुवनेश, जंगबहादुर, आनंद, भवन कुमार, बृजेश कुमार, मनोज कुमार आदि मौजूद रहे।

-हसनपुर से प्रवीण अग्रवाल.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...