Header Ads

बसपा से सोमवीर सिंह का नाम आगे करने को समर्थक मैदान में

समर्थक यह भी कहते हैं कि सोमवीर सिंह ने गजरौला की जनता का मूड भांप लिया है.

शिक्षा और रियल स्टेट जैसे क्षेत्रों में सफलता के झंडे गाढ़ने वाले सोमवीर सिंह (गुरुजी) इस बार पालिकाध्यक्ष के चुनावी दंगल में भाग ले सकते हैं। उनके करीबी सूत्रों का दावा है कि नगर के अमनपसंद और प्रगतिशील लोग उन्हें मैदान में लाना चाहते हैं। हालांकि अभी तक सोमवीर सिंह ने इसपर कोई फैसला नहीं किया लेकिन वे यह कह रहे हैं कि समय आने दो, देखेंगे। समय आने से उनका तात्पर्य आरक्षण प्रक्रिया पूरी होने से है।

सोमवीर सिंह (गुरुजी)
सोमवीर सिंह (गुरुजी).

गुरुजी के समर्थकों का यह भी कहना है कि वे बसपा से लंबे समय से जुड़े हैं तथा चाहेंगे तो सिम्बल भी ले लेंगे। इसलिए यह तय है यदि वे मैदान में आये तो हाथी पर सवार होकर आयेंगे। इससे छोटी सवारी वे करना भी नहीं चाहेंगे।

समर्थक यह भी कहते हैं कि उन्होंने गजरौला की जनता का मूड भांप लिया है। वे एक माह से नगर के सभी वर्गों के चुनिंदा लोगों से राय मश्विरा भी कर चुके हैं। लोग चाहते हैं एक बार सोमवीर सिंह जैसे व्यक्ति को नगर की बागडोर मिले तो गजरौला का सुधार हो सकता है। उनके समर्थकों का कहना है सोमवीर सिंह का मानना है कि जिस प्रकार गजरौला में आबादी बढ़ रही है उसके लिए बहुत जल्दी जल निकासी और बसावट के लिए एक आधुनिक प्रणाली का रोड-मैप बनाना होगा जिससे भविष्य में जलभराव और जाम की स्थिति का सामना न करना पड़े। उनका कहना है कि अभी यह काम बहुत आसान है लेकिन भविष्य में विकराल समस्या बनकर खड़ी हो जायेगी।

अनाप-शनाप सड़क तथा नाली-नाले निर्माण से यहां बिना कारण जलभराव की समस्या खड़ी की जा रही है। पालिका प्रशासन जन सुविधाओं को दरकिनार कर धन कमाने के लिए पैसा बरबाद कर रहा है।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...