Header Ads

मुरादाबाद में योगी बोले -'यहां केवल कानून का राज चलेगा’

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि चौदह साल से कुछ लोगों की आदत खराब हो गयी है.

मुरादाबाद में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सूबे की बिगड़ी कानून व्यवस्था पर खूब बोला। उन्होंने कहा कि कानून तोड़ने वालों के साथ सख्ती से निपटा जायेगा। उन्होंने ऐसे लोगों को सुधरने की चेतावनी भी दे डाली। साथ ही योगी बोले कि यहां केवल कानून का राज चलेगा। योगी आदित्यनाथ ने दिव्यांगों को उपकरण बांटें।

मुरादाबाद में योगी बोले

मुख्यमंत्री ने कहा कि चौदह साल से कुछ लोगों की आदत खराब हो गयी है। अब उन्हें अपनी आदत को सुधारना होगा। सरकार कानून तोड़ने वालों से कड़ाई से पेश आयेगी। योगी ने कहा कि कई सालों से बिगड़ी कानून व्यवस्था एक दिन में ठीक नहीं हो सकती। लेकिन उन्होंने भरोसा दिलाया कि जल्द सुधार दिखाई देने लगेगा।

बिजली के हालात यूपी में बिगड़े हुए हैं, यह किसी से छिपा नहीं है। मगर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उनकी सरकार ने प्रदेश में बिजली के हालात सुधार दिये हैं। साथ ही योगी ने कहा कि निचले तबके को सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाने की कोशिश है। उन्होंने सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की गिनती करायी।

यूपी में कानून व्यवस्था बेपटरी हो गयी है। पिछले कुछ समय में कई ऐसे कांड हुए हैं जिनसे प्रदेश की सरकार के चुनाव के दौरान किये वादे हवाई साबित हुए हैं। सहारनपुर, मथुरा, अलीगढ़ आदि में बवाल ने योगी सरकार को विपक्ष के निशाने पर ला दिया है।

क्लिक कर पढ़ें : ..जब लगे 'योगी वापस जाओ-योगी वापस जाओ’ के नारे

-टाइम्स न्यूज़ मुरादाबाद.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...