Header Ads

न्यूज़ शॉट : योगी की शादी पर सवाल, 'मूर्खमंत्री' केजरीवाल और सलमान की जींस के धागे

जेटली ने गिरती जीडीपी का ठीकरा वैश्विक मंदी और पिछली यूपीए सरकार पर फोड़ दिया.
yogi_kejriwal_salman

योगी आदित्यनाथ के मन में शादी का ख्याल नहीं आया इसपर उन्होंने मुस्कराते हुए रजत शर्मा को जवाब दिया। उनका कहना था कि वे खुश हैं जो उन्होंने शादी नहीं की। उन्होंने कहा कि वे उन लोगों की स्थिति देख रहे हैं जिन्होंने शादी की है। कम से कम वे उस टेंशन से फ्री हैं। इंडिया टीवी के शो आप की अदालत में एंकर रजत शर्मा ने सवाल पूछा था कि कभी आपका मन शादी करने का नहीं हुआ?

देखें विडियो >>

देश के प्रधानमंत्री पत्नि से अलग रहते हैं। वहीं योगी आदित्यनाथ सन्यासी हैं ही। सबसे बड़ी बात हम बाबा रामदेव को कैसे भूल सकते हैं। और भी कई बड़े नाम हैं जो सन्यासी हैं।

उधर दिल्ली के मुख्यमंत्री शरारती तत्वों से बेहद परेशान हैं। एक जान और कितने काम, इसपर उन्हें किया जाता है आयेदिन बदनाम। केजरीवाल के विकीपिडिया पेज से छेड़छाड़ की गयी। उन्हें दिल्ली का 'मूर्खमंत्री’ बना दिया गया। यानि कुछ भी कर दो, वैसे ही जैसे मोदी जी को 'स्टूपिड' प्राइम मिनिस्टर मतलब मूर्ख प्रधानमंत्री गूगल पर सर्च करने पर आता है।

पाकिस्तान की बात करें तो वह बाज नहीं आता और न आने वाला। उसने जैसे कसम खाई है कि वह मानेगा नहीं। गोली और गोले से आगे की रणनीति सोचनी पड़ेगी। कश्मीर को लेकर पाकिस्तान के राष्ट्रपति ममनून हुसैन ने कहा है कि जबतक कश्मीर हमारा नहीं होता, बंटवारा अधूरा है।

बिहार में रिजल्ट आ गये हैं लेकिन रुबी राय की यादें फिर ताजा हो गयी हैं। इस बार भी टॉपर स्कैम चर्चा में है। आर्ट्स टॉपर गणेश कुमार पर सवाल उठाया गया है कि मुख्य विषय संगीत में उसे 82 अंक मिले हैं लेकिन वह हारमोनियम बजाना नहीं जानता। बिहार के शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी को इस चर्चा के बाद गुस्सा आ गया। उन्होंने कहा कि जिन्होंने उनसे संगीत के बारे में सवाल किया क्या वे संगीतज्ञ हैं?

arun_jaitely_GDP

अरुण जेटली ने गिरती जीडीपी का ठीकरा वैश्विक मंदी और पिछली यूपीए सरकार पर फोड़ दिया। जबकि जानकार मान रहे हैं कि नोटबंदी की वजह से ये सब हुआ है। रोजगार पिछले छह महीने से कम हो रहे हैं और बेरोजगारों की संख्या भी बढ़ रही है। बड़ी कंपनियां छंटनी कर ही रही हैं।

खेल की बात करें तो भारतीय क्रिकेट टीम के कोच पद के लिए वीरेन्द्र सहवाग ने भी अप्लाई किया है। अनिल कुंबले ने फिर से कोच बनने की इच्छा जताई है लेकिन माना जा रहा है कि उनका आवेदन इस बार रद्द हो सकता है। विराट कोहली से कुंबले की अनबन के किस्से सुनाई पड़ ही चुके हैं।

सलमान खान को जब कुछ नहीं मिला तो उन्होंने अपनी जींस के धागे ही तोड़कर खाने शुरु कर दिये। उधर कपिल शर्मा को लो ब्लड प्रेशर की शिकायत हुई तो वे अस्पताल पहुंच गये।

-टाइम्स न्यूज़.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...