Header Ads

बिलारी विधायक फहीम के चाचा की पोस्ट पर मोदी-योगी पर अभद्र टिप्पणी, तीन पर मुकदमा दर्ज

तीन लोगों ने मोदी-योगी का जिक्र किया और उनके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था.

मुरादाबाद की बिलारी तहसील में सपा विधायक के चाचा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी की जिसके बाद तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज हुआ। सपा विधायक फहीम के चाचा हाजी उस्मान ने अपने फेसबुक पेज पर बिजनौर में जीआरपी सिपाही के युवती से रेप मामले की खबर पोस्ट की थी। उस दौरान तीन लोगों ने पीएम मोदी और सीएम योगी का जिक्र किया और उनके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। खबरों के अनुसार एक आरोपी को पकड़ लिया गया है। वह इंटर का छात्र बताया जाता है।

yogi_chacha_usman_faheem_bilari

हाजी उस्मान की फेसबुक वॉल पर जब मोदी और योगी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी देखी तो भाजपा व हिन्दू वाहिनी समर्थकों ने बिलारी कोतवाली का घेराव कर लिया। तहरीर दी और कहा कि आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया जाये। पुलिस ने सक्रियता दिखाई और तुरंत तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। मामले की जांच तभी शुरु हो गयी और एक को पकड़ भी लिया गया।

हाजी उस्मान प्रधान संगठन के अध्यक्ष हैं। पुलिस ने वसीम पाशा, तौसीफ पाशा और राजू पाशा के खिलाफ मामला दर्ज किया है। भाजपा के बिलारी नगर अध्यक्ष विजय शर्मा ने थाने में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किये जाने की मांग की थी। उन्होंने फेसबुक से लिए प्रिंट आउट भी पुलिस को दिये थे।

-टाइम्स न्यूज़ मुरादाबाद.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...