Header Ads

वार्ड 9 से भाजपा समर्थक दीपक और 17 में बसपा समर्थक कमलेश ने ताकत झोंकी

दीपक भड़ाना के समर्थन में मंडी धनौरा विधायक राजीव तरारा प्रचार अभियान में जुट गये हैं.
deepak_bhadana_zila_panchayat_2017
मंडी धनौरा विधायक राजीव तरारा प्रचार अभियान में दीपक के समर्थन में जुट गये हैं.
जिला पंचायत उपचुनाव में जिले के वार्ड 9 और 17 के लिए सदस्य पद के उम्मीदवारों ने प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। वार्ड 9 के सदस्य नैपाल सिंह के निधन और वार्ड 17 के सदस्य राजीव तरारा के विधायक चुने जाने के कारण दोनों वार्डों में उपचुनाव हो रहे हैं। मतदान पहली जुलाई में होना है।

deepak_bhadana_election

वार्ड 9 पर बसपा का कब्जा था जबकि वार्ड 17 भाजपा के पास था। इस समय दोनों ही वार्डों में एक बार फिर से भाजपा और बसपा में कांटे की टक्कर है। वार्ड 9 में दीपक भड़ाना छात्र नेता भाजपा समर्थित उम्मीदवार हैं। उनके मुकाबले वैसे तो सात उम्मीदवार हैं लेकिन उनका मुकाबला स्व. नैपाल सिंह की पुत्रवधु रितू से बताया जा रहा है। रितू बसपा समर्थक उम्मीदवार हैं।

दीपक के समर्थन में मंडी धनौरा विधायक राजीव तरारा प्रचार अभियान में जुट गये हैं। इस वार्ड से उन्हें विधानसभा चुनाव में रिकार्ड समर्थन मिला था जिसकी लय बरकरार है। ऐसे में दीपक भड़ाना की टीम मजबूत मनोबल से प्रचार में जुटी है। ये लोग घर-घर जाकर लोगों का आशीर्वाद और समर्थन मांग रहे हैं। दीपक के मुताबिक उनकी स्थिति बहुत मजबूत है जिसे विधायक के प्रचार अभियान ने और भी मजबूती प्रदान कर दी।

उधर रितू समर्थकों का भी चुनावी प्रचार चरम पर है तथा ये लोग भी घर-घर जाकर लोगों का समर्थन मांग रहे हैं। कुछ लोग सहानुभूतिवश रितू को जिताने में जुट गये हैं। सैनी और खड़गवंशी मतदाता यहां निर्णायक सिद्ध होंगे।

kamlesh_arya_zila_panchayat_election
कमलेश आर्य जिला पंचायत के वार्ड 17 से मैदान में हैं.
वार्ड 17 में पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष कमलेश आर्य एक बार फिर से मैदान में हैं। वे अपने जीवन में जितने भी चुनाव लड़ी हैं, सभी में जीती हैं। वे बीडीसी, ब्लाक प्रमुख, जिला पंचायत सदस्य, जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव लड़ चुकीं तथा सभी में विजयी रही हैं। देखते हैं कि वे अपनी लय बरकरार रखने में कहां तक सफल होती हैं?

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...