मात्र दो वर्षों में कोचिंग सेंटर के 70 से अधिक छात्रों का चयन विभिन्न सरकारी नौकरियों में हो चुका.

न्यू जेनेसिस कोचिंग सेंटर के दो छात्रों का अलग-अलग विभागों में उच्च पदों पर चयन हुआ है। इन छात्रों को कोचिंग सेंटर की ओर से हर्षोल्लास के साथ उज्जवल भविष्य की कामनाओं से विदाई दी गयी। निदेशक चन्द्रशेखर आजाद के अनुसार मात्र दो वर्षों में उनके कोचिंग सेंटर के 70 से अधिक छात्रों का चयन विभिन्न सरकारी नौकरियों में हो चुका है।

new_genisis_coaching_gajraula

कोचिंग सेंटर में आइएएस/पीसीएस की तैयारी कर रहे छात्र पुष्पेन्द्र सिंह को पालिका परिषद के राजस्व निरीक्षक पद पर नियुक्ति मिली है। यह पद अब तक पीसीएस परीक्षा के माध्यम से भरा जाता रहा है। पुष्पेन्द्र गजरौला के निकटवर्ती गांव सुल्तानपुर मौलवी उर्फ नवादा के निवासी हैं। उनके पिता देशराज सिंह एक मामूली किसान परिवार से हैं। उनका कहना है कि उनके बेटे के परिश्रम तथा कोचिंग सेंटर के अध्यापकों की योग्यता के बल पर यह सफलता मिली है।

यहां के दूसरे छात्र सौरव कुमार का बीएसएफ में मुख्य आरक्षी(आरओ) के पद के लिए चयन हुआ है। इसमें देशभर के नौ युवकों का चयन हुआ है जिनमें सौरव न्यू जेनेसिस का छात्र है। सौरव धनौरा तहसील के गांव सराय निवासी नरेन्द्र सिंह के बेटे हैं।

डायरेक्टर चन्द्रशेखर आजाद का कहना है कि बीते दो वर्षों के अल्पकाल में उनके कोचिंग सेंटर के सत्तर से अधिक छात्र उच्च सरकारी पदों पर नियुक्तियां प्राप्त कर जनपद में कोचिंग के क्षेत्र में सफलता के झंडे गाड़ चुके। वे अमरोहा में भी एक सेंटर खोल रहे हैं तथा मंडी धनौरा में पहले ही सेंटर चल रहा है। उन्होंने बताया कि वे एक से एक बेहतर तथा योग्य शिक्षक और प्रशिक्षक की सेवायं ले रहे हैं।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...