Header Ads

प्रखर हिन्दुत्ववादी राष्ट्रवादी बंसल धनौरा का विकास चाहते हैं

वे सब को साथ लेकर सब के विकास और मंडी धनौरा की चहूंमुखी प्रगति चाहते हैं.

अग्रवाल सभा सोसायटी के नगर अध्यक्ष तथा पुराने संघ नेता सुभाष बंसल आगामी पालिकाध्यक्ष उम्मीदवार होंगे। यह जानकारी उन्होंने हमें बाईपास रोड स्थित अपने व्यापारिक प्रतिष्ठान रजत कार केयर सेंटर पर दी।

shubash_bansal

सुभाष बंसल अपनी आयु के 66 बसंत देख चुके तथा 1967 से आरएसएस में सक्रिय भूमिका में हैं। वे 70 के दशक में नगर कार्यवाह, होली संरक्षक समिति के संयोजक, 1998 में पालिका सभासद, सरस्वती शिशु मंदिर के संस्थापक, प्रबंधक, सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कालेज के प्रबंधक, बाद में अध्यक्ष, उद्योग व्यापार मडल के नगर अध्यक्ष, 1985 में रोटरी क्लब इंटरनेशनल के अध्यक्ष, तीन वर्ष तक विहिप के जिलाध्यक्ष सहित विभिन्न संगठनों में विभिन्न पदों पर रहे हैं। वे प्रखर हिन्दुवादी विचारधारा के समर्थक हैं। राष्ट्रवादी विचाराधारा को इसी परिप्रेक्ष्य में आगे बढ़ाने में वे संलग्न हैं। वे जिस पद पर भी रहे, हमेशा आपसी सदभाव, नगर तथा समाज के उत्थान को बल देते रहे।

उनका कहना है कि वे सब को साथ लेकर सब के विकास और मंडी धनौरा की चहूंमुखी प्रगति चाहते हैं।

वे इस बार पालिकाध्यक्ष पद के दावेदार हैं तथा नगरवासियों के बीच पहुंच कर उनके सहयोग की अपेक्षा करेंगे। अभी आरक्षण का भी इंतजार है।

-टाइम्स न्यूज़ धनौरा.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...