Header Ads

क्षेत्रीय समस्याओं को एक-एक कर निपटाने में जुटे विधायक राजीव

विधानसभा का सबसे पिछड़ा गांव सींसोवाली को विधायक ने समग्र विकास के लिए गोद लिया है.

धनौरा विधानसभा क्षेत्र के विधायक राजीव तरारा जन समस्याओं के समाधान के लिए जहां बहुत सक्रिय हैं वहीं केन्द्र तथा राज्य सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं के क्रियान्वयन में भी वे अपनी ओर से कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रहे।

नगर में चलाये स्वच्छता अभियान को गति देने के लिए उन्होंने कांसीराम कालोनी में व्याप्त गंदगी को साफ करने की स्वयं पहल की और देखते ही देखते इस क्षेत्र ने स्वच्छ क्षेत्र का रुप ले लिया। उन्होंने हर मोहल्ले में घूमकर पालिका के इ.ओ. को शहर को कूड़ा और गंदगी मुक्त कराने को चेताया।

rajeev_tarara_vidhayak_dhanaura

टाइम्स कार्यालय में बात करते हुए भाजपा विधायक ने डींगरा बिजली घर चालू होने के बाबत पूछने पर बताया कि बिजलीघर जल्दी चालू होने जा रहा है। उनका प्रयास सफल रहा है। उन्होंने डींगरा न्याय पंचायत के गांवों को मंडी धनौरा में ही रहने की सहमति पर शासन की मंशा को सकारात्मक बताया। लोगों की मांग पर उन्होंने लखनऊ में इसकी पैरवी की थी।

विधायक ने बताया कि उन्होंने नगर के जर्जर बिजली तारों के बदलवाने के लिए बिजली मंत्री से लिखित मांग की है। उन्होंने शीघ्र ही तार बदलवाने का आदेश जारी करने का भरोसा दिलाया है। मंडी धनौरा के लोग लंबे समय से ब्लॉक को डार्क जोन से बाहर करने की मांग कर रहे थे। विधायक ने इसके लिए भी प्रयास किया तथा जल्दी ही धनौरा डार्कजोन मुक्त होगा।

चकनवाला पुल निर्माण में बाधक वन विभाग से अनापत्ति प्रमाण पत्र दिलाने की प्रक्रिया भी विधायक राजीव तरारा ने शुरु करायी है। ऐसा होते ही पुल निर्माण का रास्ता साफ हो जायेगा। खादर क्षेत्र के तटबंधों तथा पुलों के निर्माण का भी काम शुरु होने जा रहा है।

rajeev_tarara_vidhayak_dhanaura_vidhansabha

'गांव के अच्छे दिन आने वाले हैं’
विधानसभा क्षेत्र का सबसे पिछड़ा गांव सींसोवाली को विधायक राजीव तरारा ने समग्र विकास के लिए गोद लिया है। यह गांव सरकारी या गैर सरकारी किसी भी विकास योजना से आजादी के 70 वर्षों में लाभान्वित नहीं हुआ। किसी भी प्रतिनिधि ने आजतक इसकी सुध नहीं ली। राजीव तरारा पहले जनप्रतिनिधि हैं जिनका ध्यान इस सर्वाधिक पिछड़े और सुविधाहीन गांव की दयनीय हालत की ओर गया है। गांव के अब अच्छे दिन शुरु होने वाले हैं। उन्होंने इसे गोद लिया है।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...