सजा का एलान 28 अगस्त को होगा. गुरमीत राम रहीम को रोहतक में रखा जाएगा.


बाबा राम रहीम को अदालत द्वारा दोषी साबित होने के बाद हरियाणा, पंजाब, दिल्ली आदि में हिंसा भड़क गयी है। जगह-जगह आगजनी की खबरें सामने आ रही हैं। पंचकुला में फायरिंग में 30 लोगों की मौत की खबर है। वहां भीड़ ने सौ से अधिक गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ की गयी। पंजाब के गीदरबाह रेलवे स्टेशन को आग के हवाले किया गया। शिमला के हाइवे पर कई गाड़ियों को जलाया गया।

ram_rahim_fire

15 साल पुराने साध्वी से रेप के मामले में पंचकूला की विशेष सीबीआई अदालत ने गुरमीत राम रहीम को दोषी करार दिया है। फैसले के तुरंत बाद गुरमीत राम रहीम को हिरासत में ले लिया गया।

मीडिया पर भी राम रहीम समर्थकों ने हमला किया। टीवी चैनलों की ओबी वैन को आग के हवाले किया गया। आजतक, टाइम्स नाउ, एनडीटीवी और न्यूज 24 के वाहनों को क्षतिग्रस्त किया गया। उनकी वैन को जला दिया गया। पत्रकारों के साथ मारपीट की घटनायें भी सामने आ रही हैं।

ram_rahim_msg

पंचकूला में कर्फ्यू लगा दिया गया है। वहां जीवन बीमा की इमारत को फूंका गया है। वहां भीषण आगजनी की घटनायें सामने आ रही हैं।

सजा का एलान 28 अगस्त को होगा। गुरमीत राम रहीम को रोहतक में रखा जाएगा। रोहतक में राम रहीम के लिए स्पेशल जेल बनायी गयी है।

-टाइम्स न्यूज़.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...