उनके मुताबिक पूरा व्यापारी समुदाय बड़ी संख्या में अंशु के साथ यानि भाजपा के साथ एकजुट हैं.

नगर के प्रतिष्ठित व्यापारी लाला हरिशंकर धूप वालों का कहना है कि यहां भाजपा उम्मीदवार अंशु नागपाल पालिकाध्यक्ष चुनाव में रिकार्ड मतों से विजयी होंगी। उन्होंने इसके पीछे पूर्व सांसद देवेन्द्र नागपाल की लोकप्रियता तथा छोटे-बड़े सभी का सम्मान करने की प्रवृत्ति को बड़ा कारण बताया। उन्होंने यह भी कहा कि नगर के हर तबके के लोगों पर यदि पकड़ है तो वह एकमात्र देवेन्द्र नागपाल ही हैं। इसी से अंशु का पलड़ा लगातार भारी होता जा रहा है। नागपाल के सामने जातीय या साम्प्रदायिक मुद्दा कोई मायने नहीं रखता।

harishankar-dhoopwale-gajraula

लाला धूपवालों के मुताबिक पूरा व्यापारी समुदाय जिसमें बड़ी संख्या अग्रवाल समाज की हैं अंशु के साथ यानि भाजपा के साथ एकजुट हैं जबकि जाट, चौहान, दलित, सैनी, कश्यप, वर्मा आदि सभी बिरादरियां अंशु नागपाल के साथ खड़ी हैं। इस बार यहां भाजपा लहर और नागपाल लहर, दो बड़ी लहरें एकाकार होकर फिर से भाजपा उम्मीदवार को नगर प्रमुख बनाने में अहम भूमिका में हैं। उन्होंने दावा किया कि 26 नवंबर तक यह लहर और तेजी पकड़ेगी।

जरुर पढ़ें : सपा नगर प्रमुख डॉ. आशुतोष भूषण शर्मा भाजपा में शामिल 

उल्लेखनीय है कि अंशु नागपाल का प्रचार अभियान पूर्व सांसद के नेतृत्व में है तथा वे विशाल टीम के साथ नगर के प्रत्येक वार्ड, मोहल्ले और घर-घर जाकर सभी लोगों को चिरपरिचित शैली में समझाकर अंशु नागपाल के पक्ष में लामबंद करने का अभियान छेड़े हुए हैं। वे जनसंपर्क अभियान में नगर को मथने में जुटे हैं। उन्हें इसमें सफलता भी मिल रही है तथा जैसे-जैसे मतदान की तिथि निकट आती जा रही है। उससे उनके समर्थकों की तादाद में इजाफा जारी है।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...