Header Ads

निकाय चुनाव : वार्ड-6 में नरेश का सघन प्रचार

लोग जानते हैं कि उन्होंने कभी वादा खिलाफ नहीं की तथा पूरी पारदर्शिता और ईमानदारी के साथ काम किया है.

वार्ड-6 से सभासद उम्मीदवार नरेश सिंह गैस वालों ने वार्ड वासियों से कहा है कि वे मैदान में उतरे सभी उम्मीदवारों के चाल, चरित्र और चेहरों का ईमानदारी से आकलन कर ऐसे व्यक्ति को सभासद चुनें जिससे उन्हें उम्मीदें हों और अबतक जो आम जीवन में खरा उतरा हो।

naresh-singh-gajraula

उन्होंने दावा किया कि रसोई गैस के व्यवसाय के जरिये वे नगर के हर खास और हर आम आदमी के संपर्क में वर्षों से हैं। लोग जानते हैं कि उन्होंने कभी वादा खिलाफ नहीं की तथा पूरी पारदर्शिता और ईमानदारी के साथ काम किया है।

सभासद उम्मीदवार जनसंपर्क के दौरान कहते हैं कि जिस आदमी ने अपनी खून-पसीने की कमाई से आजीविका चला रखी है, वह कभी भी दूसरे का हक नहीं मार सकता। नरेश का कहना है कि जो लोग उल्टे, सीधे काम कर जनता की सेवा का दावा कर रहे हैं, भला वे सभासद बनने पर कैसे छोड़ सकते हैं।

नरेश सिंह अपने मित्रों, वार्ड के सभी लोगों तथा महिलाओं से उन्हें मिले मुकुट के चिन्ह का स्मरण दिलाकर समर्थन मांग रहे हैं। उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि ईश्वर की कृपा से जो चिन्ह उन्हें मिला है, उसे मजबूती प्रदान कर आप सभी ईश्वर की कृपा के पात्र बनें। मैं आपके उपकार का बदला आपकी पांच साल तक सेवा कर चुकाउंगा।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...