Header Ads

नगर निकाय चुनाव : रालोद नेता गर्ग के समर्थन में जुटे

रालोद नेता चौ. शूरवीर ने चेताया कि यदि अभी भी आंखें नहीं खोलीं तो और भी बुरे दिन देखने पड़ेंगे.

राष्ट्रीय लोकदल के जिलाध्यक्ष चौ. शूरवीर सिंह ने कहा है कि जनता ने केन्द्र के बाद सूबे में भी भाजपा की भारी बहुमत की सरकार बना कर देख लिया। उसके स्वाद का आनंद भी उसे मिल रहा है। आज किसान, व्यापारी और मजदूर सबसे अधिक परेशान है। रालोद नेता ने चेताया कि यदि अभी भी आंखें नहीं खोलीं तो और भी बुरे दिन देखने पड़ेंगे। उन्होंने कहा कि रालोद चौ. चरण सिंह के उस सिद्धांत पर कायम है कि भारत गांव से होकर शहर की ओर जाता है। मौजूदा समय में इसे उलट दिया और सरकार ने शहरों को प्राथमिकता देकर गांव और शहर दोनों को ही बरबाद कर दिया।

shurveer-singh-gajraula

चौ. शूरवीर सिंह यहां रालोद उम्मीदवार अनिल कुमार गर्ग के आवास पर जमा नगरवासियों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि रालोद उम्मीदवार गर्ग किसान, मजदूर और व्यापारी सभी का प्रतिनिधित्व करते हैं। इसलिए हम सभी को उन्हें विजयी बनाने का प्रयास करना चाहिए। उन्होंने कहा कि गर्ग का कार्यकाल आम आदमी के हित में रहा है। उन्होंने नगर की संपत्ति की मजबूत चौकीदारी की है तथा ईमानदार चेयरमेन होने का उन्हें गौरव हासिल है। गर्ग यहां व्यापारी, किसान और मजदूर के सच्चे हितैषी हैं।

चौ. शूरवीर सिंह अपनी टीम के साथ नगर के कई वार्डों में गये जहां उन्होंने अनिल गर्ग के प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...