Header Ads

रोहताश के समर्थन में बड़े-बड़े शेर, सिंह और बौद्ध भी आये

उन्होंने याद दिलाया कि उनके काम पर नजर डालें जो बाकी रहा था, उसे इस बार पूरा कर दिया जायेगा.

निर्दलीय उम्मीदवार रोहताश कुमार शर्मा के साथ आये बसपा से निष्कासित देवेन्द्रपाल सिंह तथा शेर सिंह बौद्ध ने शर्मा के प्रचार के दौरान कहा कि आज भी बसपा समर्थित बहुजन समाज के मतदाता उनके पक्ष में हैं।

दोनों नेताओं ने लोगों को सचेत किया कि असली बसपा उम्मीदवार रोहताश शर्मा ही हैं। इसलिए हमने नकली उम्मीदवार का साथ छोड़ शर्मा का साथ दिया है। उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि नगर के चहुंमुखी विकास के लिए वे शर्मा के लिए वोट मांग रहे हैं।

rohtash-sharma-gajraula-election

दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ गुड्डू और बौद्ध ने लोगों से फाजलपुर, विजयनगर, अतरपुरा, इंदिरा चौक, पैसल वाली गली और नगर के कई मोहल्लों में वोट मांगे। इन लोगों ने शर्मा द्वारा चेयरमैन कार्यकाल में कराये विकास कार्यों की चर्चा की।

रोहताश शर्मा ने स्वयं भी अपने समर्थकों के साथ नगर के कई वार्डों में भ्रमण कर लोगों से अपने पक्ष में मतदान की गुजारिश की और नगर के विकास का वादा किया। उन्होंने याद दिलाया कि उनके काम पर नजर डालें जो बाकी रहा था, उसे इस बार पूरा कर दिया जायेगा।

कई जगह लोग उनसे प्रभावित पाये गये जबकि कुछ लोग खामोशी से उनकी बातें सुनते रहे। रोहताश शर्मा हसनपुर रोड के क्षेत्र में मोहल्लों के अंदर तक गये तथा लोगों से मिलकर उनसे विनम्र शैली में वोट मांगे।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...