गजरौला नगर को मिलेगी 24 घंटे बिजली और यहां की टूटी सड़कों का भी होगा कायाकल्प.

पूर्व सांसद देवेन्द्र नागपाल और नवनिर्वाचित पालिकाध्यक्ष अंशु नागपाल ने नगर को स्मार्ट बनाने की कवायद शुरु कर दी है। इसका खाका तैयार कर लिया है तथा उसे कार्यरुप प्रदान करने के लिए सरकार से बड़े पैकेज की तैयारी शुरु कर दी है। पूर्व सांसद नगर में जल्दी ही 24 घंटे बिजली आपूर्ति का शेड्यूल जारी कराने वाले हैं।

खादगूजर मोड़ से बस्ती तक जाने वाली सड़क और रेलवे ओवरब्रिज के नीचे शानदार सड़क बिछाने की तैयारी भी शुरु हो गयी है। पूर्व सांसद के अनुसार कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने उन्हें आश्वस्त किया है कि गजरौला को स्मार्ट सिटी बनाने में वे पूरा सहयोग करेंगे। इसके लिए गजरौला को विशेष पैकेज की मांग की गयी है।

anshu-nagpal-gajraula
उल्लेखनीय है कि चुनाव पूर्व लोगों से किये वायदों में अंशु नागपाल ने स्मार्ट सिटी बनाने को प्रमुखता दी थी। इतनी जल्दी उसे कार्यरुप देने की तैयारी से पता चल गया है कि वे हकीकत में नगर की सूरत बदलने के लिए कितनी संजीदा हैं।

रेलवे ब्रिज बनने के बाद उसके नीचे दोनों ओर स्थित दुकानों के सामने से निकलना मुश्किल हो गया है। पैदल या वाहन किसी के लिए भी टूटे-फूटे रास्ते पर चलना टेढ़ी खीर से भी खतरनाक हो गया है। वास्तव में यह यहां की सबसे बड़ी जरुरत है। इसके निदान से लोग राहत महसूस करेंगे।

पालिकाध्यक्ष ने आश्वासन दिया है कि नागरिकों की समस्याओं को एक-एक कर सुलझाने की भरपूर कोशिश होगी। पेयजल, स्वच्छता, बिजली तथा सड़कों आदि पर विशेष ध्यान दिया जायेगा। बिल वसूली में धांधली आदि बर्दाश्त नहीं की जायेगी।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...