चौ. चरण सिंह जयंती पर निशुल्क मेडिकल कैम्प आयोजित

डीएम नवनीत सिंह चहल ने कैम्प की प्रशंसा करते हुए कहा कि इस तरह के आयोजन समय-समय पर होने चाहिए.

पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह के जन्मदिवस पर तेजवीर सिंह अलूना के संयोजन में एक फ्री मेडिकल कैम्प का आयोजन किया गया। कैम्प अतरासी चौराहे पर किसान भवन में आयोजित हुआ। कार्यक्रम का उद्घाटन जिलाधिकारी नवनीत चहल ने फीता काटकर किया। डीएम ने चौ. चरण सिंह की प्रतीमा को माला पहनाकर श्रद्धांजलि दी।

tejveer-singh-aluna-medical-camp

मेडिकल कैम्प में जिला अस्पताल की टीम ने सराहनीय कार्य किया। इसमें नेत्र विशेषज्ञ डा. पुष्पेन्द्र मलिक ने योगदान दिया। कैम्प में आये लोगों की आंखों की जांच की गयी। उन्हें निशुल्क परामर्श दिया गया। खून की जांच भी की गयी। गर्भवती महिलाओं और बच्चों का टीकाकरण किया गया।

डीएम नवनीत सिंह चहल ने कैम्प की प्रशंसा करते हुए कहा कि इस तरह के आयोजन समय-समय पर होने चाहिए। उन्होंने आयोजकों को इस कदम के लिए शुभकामनायें दीं।

इस दौरान 1300 से अधिक मरीजों को निशुल्क दवाई दी गयी। युवाओं को मेडिकल के संबंध गाइडेंस दिया गया।

tejveer-singh-aluna-medical-camp

कैम्प के आयोजक तेजवीर सिंह अलूना ने जिला स्वास्थ्य टीम का आभार व्यक्त किया और समय-समय पर सर्व समाज के ऐसे आयोजन कराने का वादा किया।

कैम्प में सचिन जमापुर, मयंक लिट्ट, रोमी चौधरी, प्रदीप चौधरी, श्योनाथ सिंह, डा. उत्तम प्रजापति, विजय अलूना, यशपाल सिंह, इंदरपाल सिंह, आदि मौजूद रहे।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...