Header Ads

पूर्व चेयरमैन अनिल गर्ग ने अंशु नागपाल को जमकर सराहा

सारा पैसा जब नगर में लगेगा तो दिखाई देगा और गजरौला वास्तव में विकास का मॉडल नगर बनेगा.

पालिका अध्यक्ष अंशु नागपाल के खिलाफ चुनावी मुकाबले में बुरी तरह चुनाव हारे पूर्व चेयरमैन अनिल गर्ग ने अंशु नागपाल के कार्य की जमकर तारीफ की तथा भरोसा जताया कि अब नगर में ईमानदारी से धन खर्च होगा, पालिका कार्यालय में बैठे बाबू के आतंक से नगर को मुक्ति मिलेगी,  लोगों के काम अविलंब तथा बिना रिश्वत के होंगे। नगर की सफाई, पेयजल व्यवस्था तथा बिजली आदि व्यवस्थाएं बेहतर हो जाएंगी।


हमारे संपादक नवनिर्वाचित पालिका अध्यक्ष अंशु नागपाल के बारे में चर्चा कर रहे थे। गर्ग ने कहा कि पूर्व सांसद देवेंद्र नागपाल नगरपालिका के विकास के लिए हर संभव कदम उठाएंगे। औद्योगिक इकाइयों और उनकी कालोनियों पर कर लगाने में वे सफल रहे हैं। पालिका की आय बढ़ने से विकास को गति मिलना स्वाभाविक है।

anshu-nagpal-devendra-nagpal-chetan-gajraula

उन्होंने कहा कि कमीशनखोरी विकास में सबसे बड़ी बाधा थी। अंशु नागपाल इसपर भी लगाम लगाने में सफल रहेंगी। ऐसे में सारा पैसा जब नगर में लगेगा तो दिखाई देगा और गजरौला वास्तव में विकास का मॉडल नगर बनेगा। गर्ग ने यह भी उम्मीद जताई कि नगर की भूमि पर अवैध कब्जों पर भी विराम लग गया है बल्कि अवैध कब्जेदारों से पालिका की भूमि को भी मुक्त कराया जाना चाहिए। उन्होंने अंशु नागपाल को पालिका अध्यक्ष चुना जाना गजरौला के हित में लोगों का बिलकुल सही फैसला बताया। साथ ही कहा कि नगर को एक मजबूत और इमानदार पहरेदार मिल गया है।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...