कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान ने कहा कि औद्योगिक विकास वर्तमान की योगी सरकार की प्राथमिकताओं में है.
gajraula-industries-welfare-association-pics

गजरौला इंडस्ट्रीज वैलफेयर एसोसिएशन की एक बैठक का आयोजन यहां स्थित इंश्लिको लि. में किया गया। इसमें उद्योगों से सम्बंधित मुद्दों आदि पर विस्तार से चर्चा की गयी। बैठक की अध्यक्षता एसोसिएशन के फाउंडर प्रेसीडेंट और उत्तर प्रदेश सरकार में खेल एवं युवा कल्याण मंत्री चेतन चौहान ने की तथा संचालन सुनील दीक्षित ने किया।

gajraula-industries-welfare-association-sunil-dixit

कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान ने कहा कि औद्योगिक विकास वर्तमान की योगी सरकार की प्राथमिकताओं में है। सरकार द्वारा उद्योगों को आवश्यक सहूलियतें दी जाएंगी। उद्योगों के विकास से रोजगार के साधन बढ़ेंगे तथा अर्थव्यवस्था को गति मिलेगी।

चेतन चौहान ने जुबिलेंट के यूनिट हैड सीबी भारद्वाज को प्रमोशन पर बधाई दी।

gajraula-industries-welfare-association-chetan-chauhan

बैठक में नगरपालिका के द्वारा लगाये जाने वाले प्रोपर्टी टैक्स व यूपीएसआइडीसी के आरएम (बरेली) के मध्य एक ही एजेंसी द्वारा टैक्स लिए जाने पर सहमति हुई। इसके अलावा सेंचुरी, एचएचएआई, विद्युत विभाग एवं कानून-व्यवस्था के मुद्दों पर भी चर्चा की गयी।

gajraula-industries-welfare-association-pics1

इस दौरान मेम्बर फैक्ट्रीज के यूनिट हैड्स, सीएमडी स. गुरशरण सिंह, सीबी भारद्वाज, इंद्रीश सक्सेना, संदीप भल्ला, एमजी सिन्हा मौजूद रहे। साथ ही एडीएम एम. ए. अंसारी, एसडीएम धनौरा संजय कुमार, इ.ओ. नगरपालिका विजेन्द्र कुमार, अधि. अभियंता(विद्युत) गजरौला उपस्थित रहे।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...