Header Ads

भरतिया समूह के चेयरमैन भी हैं मोदी के चहेते उद्योगपति

भरतिया ग्रुप के चेयरमैन हरि भरतिया भी देश के कई शीर्ष उद्योगपतियों के साथ दावोस गए थे.

जुबिलेंट के जनसंपर्क प्रमुख सुनील दीक्षित के अनुसार भरतिया ग्रुप के चेयरमैन हरि भरतिया भी प्रधानमंत्री से संपर्क साधते रहते हैं। वे इस बार दावोस में आयोजित दक्षेस सम्मेलन में भी प्रधानमंत्री के साथ थे। दीक्षित के मुताबिक प्रदेश सरकार के मंत्री चेतन चौहान से हमारा प्रबंधन भी संपर्क साधता रहता है जिससे यहां की औद्योगिक इकाइयों की दिक्कतों को दूर करने के लिए उनसे विचार विमर्श होता रहता है।

hari-bhartiya-jubilant-gajraula

जरुर पढ़ें : एनजीओ द्वारा संचालित ट्रॉमा सेंटर बना सफ़ेद हाथी

ट्रॉमा सेंटर के लिए मौजूदा बजट में प्रावधान करने की बाबत उनसे पूछा गया तो उन्होंने बताया कि यह मामला प्रदेश सरकार से संबंधित है इसलिए हम चेतन चौहान से इसके लिए बात करेंगे। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि उनकी कंपनी के चेयरमैन हरि भरतिया प्रधानमंत्री से सीधे संपर्क में रहते हैं। इसलिए वे स्वयं भी इस तरह की समस्याओं को उनके सामने जरूर रखेंगे।

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री अपने साथ देश के कई शीर्ष उद्योगपतियों को दावोस सम्मेलन में ले गए थे। भरतिया समूह के चेयरमैन हरि भरतिया भी उनके साथ गए थे।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...