Header Ads

उपभोक्ता और विद्युत निगम दोनों को चूना लगा रहे गोयल

जब चाहते हैं वसूली काउंटर बंद करा कर टरकाते हैं बिजली का बिल जमा करने आये लोगों को.

विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता और उपखंड अधिकारी उपभोक्ताओं और विभाग दोनों को निजी स्वार्थों के वशीभूत चूना लगाने में संलग्न है। इसी कारण यहां समय पर बिजली बिल वसूली नहीं हो पा रही। उपभोक्ताओं पर मनमाने बिल ठोक कर उनका उत्पीड़न जारी है। बड़े बकाएदारों से वसूली की कोशिश के बजाय ईमानदार उपभोक्ताओं के शोषण का काम जारी है। हालांकि एक-एक बड़े बकायेदार पर सैकड़ों छोटे उपभोक्ताओं से अधिक रकम बकाया है।

electric-power-station-gajraula
गजरौला स्थित विद्युत विभाग का कार्यालय.

नगर के फाजलपुर स्थित अधिशासी अभियंता कार्यालय के साथ संलग्न बिजली बिल काउंटर को जब चाहे बंद कर दिया जाता है। वहां ना तो समय सीमा तय है। साथ ही कभी-कभी तो पूरे दिन ही बिजली बिल जमा नहीं किए जाते। पिछले शुक्रवार को जब कुछ महिलाएं बिल जमा करने गई तो उन्हें यह कहकर टरका दिया गया कि जमा करने वाला नहीं है। हमारे प्रतिनिधि ने जब अधिशासी अभियंता गुलशन गोयल से पूछा तो उन्होंने कहा कि बिल जमा करने वाला आदमी नहीं है इसलिए वैन बुलाई गई है। उसमें पैसा जमा हो जाएगा। लेकिन पूरे दिन वैन नहीं आई, उपभोक्ता आते रहे और थोड़ा इंतजार कर वापस जाते रहे।

जरुर पढ़ें : फ़ाज़लपुर बिजलीघर बना अघोषित कूड़ाघर

लक्ष्य से कम राजस्व आने के कारण वरिष्ठ अधिकारियों की लताड़ के बाद भी गुलशन गोयल आराम से हैं। जबकि पिछले दिनों लापरवाही पर एसडीओ राहुल गुप्ता को स्थानांतरित किया गया।  वित्त वर्ष का अंतिम माह मार्च आने वाला है और एक्सईएन और एसडीओ इससे लापरवाह हैं। कभी बिल वसूली में पहले स्थान पर रहने वाला गजरौला नए अधिशासी अभियंता गुलशन गोयल के आने से लगातार पिछड़ रहा है।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...