Header Ads

‘‘राहुल गांधी को इसपर बोलने का अधिकार नहीं, यह उनके समय में शुरु हुआ’’

भाजपा सांसद यहां नहीं रुके, उन्होंने रोबर्ट वाड्रा पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार शिकंजा कस रही है.

पीएनबी घोटाले पर मोदी सरकार की एक तरफ फजीहत हो रही है वहीं कांग्रेस उसपर पूरी तरह हमलावर नजर आ रही है। बीच-बीच में भाजपा नेताओं के कांग्रेस को लपेटे में लेने के बयान आ रहे हैं। इसी कड़ी में भाजपा सांसद बृजभूषण शरण ने कहा है कि राहुल गांधी को इस मामले पर बोलने का अधिकार नहीं है। यह उनके समय में शुरु हुआ था।

rahul-gandhi-sonia-gandhi

भाजपा सांसद यहां नहीं रुके, उन्होंने रोबर्ट वाड्रा पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार शिकंजा कस रही है। इसके बाद उनके बहनोई को भी पकड़ा जाएगा। बृजभूषण शरण का इशारा सोनिया गांधी के दामाद और राहुल गांधी के बहनोई पर था। बाद में भाजपा सांसद ने यह भी कह दिया कि हो सकता है, उनकी मां(सोनिया गांधी) भी इस मामले में आएं।

भाजपा के सांसद बृजभूषण शरण ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री देश की सेवा कर रहे हैं, जिसे भौंकना है भौंके। उन्होंने इससे पहले एक कहावत का जिक्र किया कि जैसे वह कहावत होती है कि कुत्ते भौंकते रहते हैं और हाथी मस्त चाल में रहता है।

राहुल गांधी ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर पीएनबी घोटाले के सूत्रधार नीरव मोदी के शामिल होने का आरोप लगाया था। वे बार-बार कह रहे हैं कि मोदी की सरकार में घोटालेबाज विदेश में फरार हो रहे हैं।


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...