Header Ads

लालू के ब्लॉक प्रमुख बनने का रास्ता साफ : चेतन के अनुरोध पर वीरेन्द्र ने दावा छोड़ा

बीजेपी मंत्री चेतन चौहान के अनुरोध के बाद वीरेन्द्र सिंह ने प्रमुख पद की दावेदारी से हाथ खींच लिया.
dharmendra-urf-lalu-gajraula
धर्मेन्द्र सिंह उर्फ़ लालू समर्थकों के साथ.

खेल और युवा कल्याण मंत्री चेतन चौहान तथा वीरेन्द्र सिंह के बीच रात हुई वार्ता के बाद धर्मेन्द्र सिंह उर्फ लालू के ब्लॉक प्रमुख बनने का रास्ता साफ हो गया। चौहान के अनुरोध के बाद वीरेन्द्र सिंह ने प्रमुख पद की दावेदारी से हाथ खींच लिया। बतौर वीरेन्द्र सिंह कैबीनेट मंत्री ने उन्हें अगली बार मौका देने का आश्वासन दिया है। अब लालू ही भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी होंगे।

virendra-singh-lalu-gajraula
वीरेंद्र सिंह और धर्मेन्द्र सिंह.

पढ़ें : गजरौला ब्लॉक प्रमुख के लिए भाजपा में टकराव

उल्लेखनीय है कि गत वर्ष तत्कालीन ब्लॉक प्रमुख हाजी भुट्टो के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव आने से ब्लॉक प्रमुख पद रिक्त हो गया था। उपचुनाव के तहत नये प्रमुख के चुनाव हेतु 9 मार्च की तिथि तय की गयी थी। भाजपा से ही वीरेन्द्र सिंह और लालू इस पद के दावेदार थे। जिसमें वीरेन्द्र सिंह के साथ बहुमत था लेकिन खेल मंत्री चेतन चौहान लालू को ब्लॉक प्रमुख बनाना चाहते थे। इसके लिए उन्होंने चुनाव समिति से लालू का नाम आगे कराया। इसी के साथ उन्होंने वीरेन्द्र सिंह को मैदान से हटाने के लिए उनसे वार्ता की तथा किसी तरह मनाया। उन्होंने वीरेन्द्र सिंह को आगे मौका देने का वादा किया। वीरेन्द्र सिंह ने इसे पार्टी हाईकमान का आदेश, एक अनुशासित पार्टी कार्यकर्ता की तरह मानकर रास्ते से हटने का फैसला लिया।

इससे लालू के निर्विरोध ब्लॉक प्रमुख बनने का रास्ता साफ हो गया है।

-टाइम्स न्यूज गजरौला.

Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...