Header Ads

दीदी ने दिल्ली देखी, अब 'बाबू' आ रहे हैं

chandrababu-naidu
तेदेपा प्रमुख नायडू ने विधानसभा में घोषणा की थी कि वे हर पार्टी को एकजुट करेंगे.

ममता दीदी विपक्षी खेमे को एकजुट करने के लिए दिल्ली घूम लीं. उन्हें लगता है कि इसका बहुत अच्छा असर हुआ है. अब आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू दिल्ली का रुख करने वाले हैं. उन्होंने हाल में ही केंद्र की सत्ता से अपना नाता तोड़ा है. उनके राज्य को केंद्र ने विशेष राज्य का दर्जा नहीं दिया. जबकि वे चुनाव के बाद इसीलिए बीजेपी के गठबंधन से जुड़े क्योंकि उन्हें भरोसा दिलाया गया था कि जल्द आंध्रप्रदेश को केंद्र सौगात देगा. ऐसा न होने पर या यो कहें 'वादाखिलाफी' की वजह से वे केंद्र से अलग हुए.

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने विभिन्न पार्टियों के नेताओं से मिलने का फैसला किया है. वे दिल्ली डेरा डालेंगे और अपनी बात रखेंगे. वे विपक्षी दलों को उस दुःख के बारे में बताएँगे जिसकी वजह से वे अपने राज्य की जनता के लिए दिल्ली आये हैं. उन्होंने कहा है कि हम राज्य के हित के लिए अपनी बात साझा कर रहे हैं.

तेदेपा प्रमुख नायडू ने विधानसभा में घोषणा की थी कि वे हर पार्टी को एकजुट करेंगे. राज्य के उचित अधिकार के लिए लड़ेंगे क्योंकि राज्य का विकास उनका एकमात्र लक्ष्य है.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के के बाद आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू दिल्ली में डेरा डालने वाले हैं. नायडू दो और तीन अप्रैल को दिल्ली में रहेंगे. इसके तहत वे विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं से मिलेंगे और उनका समर्थन मांगेंगे.