Header Ads

गजरौला ब्लॉक प्रमुख लालू ने कहा : 'किसी भी गांव के साथ भेदभाव नहीं बरता जायेगा'

dharmendra-lalu-block-pramukh
सांसद कंवर सिंह तंवर और विधायक राजीव तरारा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से एकजुटता बनाये रखने का आहवान किया.

ब्लॉक सभागार में एसडीएम संजय कुमार ने उपचुनाव में विजयी धर्मेन्द्र सिंह उर्फ लालू को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलायी। इस मौके पर लालू ने क्षेत्र पंचायत के सभी गांवों का यथोचित विकास करने की बात कही। उन्होंने कहा कि किसी भी गांव के साथ भेदभाव नहीं बरता जायेगा तथा जरुरतों को ध्यान में रखते हुए काम कराया जाएगा।

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि की हैसीयत से बोलते हुए खेल एवं युवा कल्याण मंत्री चेतन चौहान ने पूर्व जिला पंचायत सदस्य चौ. वीरेन्द्र सिंह द्वारा ब्लॉक प्रमुख पद से अपना दावा छोड़ने पर उनकी मुक्त कंठ से तारीफ की। उन्होंने इसके लिए वीरेन्द्र सिंह का आभार जताया कि उन्होंने उनकी बात मानी। इससे पार्टी की एकजुटता को बल मिला।

rajeev-tarara-lalu-gajraula
विधायक राजीव तरारा.

सांसद कंवर सिंह तंवर और विधायक राजीव तरारा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से एकजुटता बनाये रखने का आहवान किया तथा कहा कि भाजपा की सरकार जनता की भलाई के काम कर रही है।

इस मौके पर भाकियू राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चौ. विजयपाल सिंह, मनवीर सिंह चिकारा, छजलैट ब्लॉक प्रमुख विजयपाल सिंह, भाजपा जिला महामंत्री शरद गर्ग, नगर मंडल अध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह औलख, रामवीर गुर्जर, वीर सिंह भगतजी, अतुल जैन, गिरीश चन्द त्यागी आदि मौजूद थे।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.