Header Ads

जुबिलेंट कप 2018 : जुबिलेंट प्रोडक्शन और कॉर्पोरेट विजयी रहे

jubilant-cup-2018
जुबिलेंट कप में दिलचस्प मुकाबले में महादेव और मयंक मैन ऑफ़ द मैच घोषित किये गये.

जुबिलेंट कप में जुबिलेंट कॉर्पोरेट और जुबिलेंट प्रोडक्शन ने अपने-अपने मैच जीत लिए। महादेव और मयंक को मैन ऑफ़ द मैच घोषित किया गया। सुरेश गुप्ता और शेषागिरी राव कोली द्वारा खिलाड़ियों को पुरस्कार दिया गया।

पहला मैच जुबिलेंट प्रोडक्शन और जुबिलेंट स्पोर्ट के बीच हुआ। जुबिलेंट प्रोडक्शन की ओर से अनिल तिवारी ने 39 रन की पारी खेली जिसमें उनके 6 चौके शामिल रहे। मयंक शर्मा ने मात्र 25 गेंद पर 32 रन बनाये। उनकी आतिशी पारी में 1 छक्का और 3 चौके लगे। 18.3 ओवर में टीम कुल 122 रन बना सकी।

jubilant-cup-2018

जवाब में जुबिलेंट स्पोर्ट के नीरज सिंह ने 26 गेंद का सामना करके 24 रन बनाये और 2 शानदार चौके लगाये। हिमांशू नेगी ने सुस्ती से खेलते हुए 30 गेंदों को खर्च किया। उन्होंने मात्र 16 रन बनाये। टीम ने 18.3 ओवर में लक्ष्य का पीछा करते हुए केवल 94 रन ही बनाये। जुबिलेंट प्रोडक्शन ने यह मैच आसानी से जीत लिया।

गेंदबाजी की बात करें तो कपिल जोशी ने कमाल की गेंदबाजी की। उन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए चार ओवर में 23 रन देकर 5 विकेट लिए। अंकित श्रीवास्तव और मयंक शर्मा ने 3-3 विकेट झटके।

Match Scorecard Jubilant Sport Vs Jubilant Production
Winner : Jubilant Production by 28 Runs.
Man of the Match : Mayank Sharma (32 Runs, 3 Wickets)
Jubilant Production : 122/18.3 over all out
Jubilant Sport : 94/18.3 over all out.
Umpire : Rakib & Nadeem Saifi.
jubilant-cup-2018

दूसरा मैच जुबिलेंट इंजीनियरिंग और जुबिलेंट कॉर्पोरेट के बीच हुआ। कॉर्पोरेट ने मात्र 7.4 ओवर में आसान लक्ष्य को हासिल कर लिया। जुबिलेंट इंजीनियरिंग ने पहले बल्लेबाजी की। टीम की ओर से इकबाल पठान ने सर्वाधिक रन बनाये। उन्होंने 33 रनों का स्कोर किया जिसमें उनके चार चौके और एक छक्का शामिल था। बाकी टीम सस्ते में ही निपट गयी। टीम 11.2 ओवर में केवल 52 रन ही बना सकी।

जुबिलेंट कॉर्पोरेट के दीपती ने 20 रन बनाये जबकि राजीव कुमार ने 12 रनों का योगदान दिया। इस तरह कॉर्पोरेट की टीम ने 7.4 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 56 रन बनाकर यह मैच आसानी से अपने नाम कर लिया।

महादेव ने शानदार पांच विकेट लिए. उन्होंने यह कारनामा चार ओवर में एक मेडेन और 12 रन देकर किया.

Match Scorecard Jubilant Engg. Vs Jubilant Corporate
Winner : Jubilant Corporate by 8 Wickets.
Man of the Match : Mahadev (5 over, 1 maiden, 12 Runs)
Jubilant Engg. : 52/11.2 over all out.
Jubilant Corporate : 56/7.4 over with the loss of 2 wickets.
Umpire : Moinuddin & Rakib.

इस अवसर पर अवनीत चौहान, प्रसून अग्रवाल ने कमेन्ट्री की. मुख्य अतिथि के तौर पर राधेश्याम सिंह, सुरेश कुमार गुप्ता, अमित जोशी, कैलाश जोशी, वरुण कुमार, अतुल सचदेवा, अशोक राय आदि मौजूद थे. सुनील दीक्षित, मनोज शर्मा ने भी इस अवसर पर शिरकत की.

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.