Header Ads

जेल की सजा के बाद भी लालू का वही अंदाज़ चालू है

lalu-prasad-yadav
हालांकि डॉक्टर ने यह जरुर कहा कि उन्हें नहीं पता कि लालू के दिमाग में क्या चल रहा है.

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की सेहत पर शायद उतना असर ही नहीं होता. वे अपनी जिन्दादिली के लिए ही तो जाने जाते हैं. लालू यादव से पिछले दिनों शत्रुघ्न सिन्हा अस्पताल में मिले थे जहाँ लालू का इलाज चल रहा है. हालाँकि लालू चारा घोटाला में सजा काट रहे हैं. और ऐसा भी लगता है कि केस ऐसा बन गया है कि वे सलाखों के भीतर ही लम्बे समय तक रहें.

मीडिया में खबरों की मानें तो लालू प्रसाद यादव पूरी तरह मस्त हैं. उनका पुराना अंदाज़ अभी बरकरार है. टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट कहती है कि डॉक्टरों का कहना है कि लालू यादव पहले की तरह खुशमिजाजी में रह रहे हैं. एक डॉक्टर ने कहा कि जेलों में लोग अक्सर परेशान हो जाते हैं और टूट जाते हैं. लालू ने अपनी भावनाओं को काबू किया हुआ है. हालांकि डॉक्टर ने यह जरुर कहा कि उन्हें नहीं पता कि लालू के दिमाग में क्या चल रहा है. रिम्स अस्पताल के चिकित्सक लालू के सेहत का हाल समय-समय पर जांचते रहते हैं. जेल की सजा के बाद भी लालू का वही अंदाज़ चालू है.

लालू को किडनी की समस्या है. उन्हें ब्लड प्रेसर की समस्याएं भी हैं. लालू यादव को ताजा मामले में पिछले दिनों चौदह साल की सजा हुई है जिसमें उनपर साठ लाख का जुरमाना भी किया गया है.