Header Ads

लालू के लिए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा : 'वे जल्द स्वस्थ हों और दीर्घायु हों'

lalu-prasad-yadav-shatrughan-sinha
शत्रुघ्न सिन्हा ने बिहार दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में बुलावा नहीं देने पर पीड़ा को शेयर किया.

शत्रुघ्न सिन्हा ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि बिहार दिवस पर बिहारी बाबू को एक बार फिर उनके गृह राज्य ने नहीं बुलाया. हम सभी जानते हैं कि इसके पीछे क्या वजह हो सकती है? उन्होंने लिखा कि बिहार दिवस पर वे रांची में थे जिससे कि माटी के लाल, जन नायक और लोकप्रिय नेता लालू जी को बधाई दे सकें. शत्रु ने लिखा -'मेरी शुभकामनाएं और ईश्वर से प्रार्थना है कि वे जल्द स्वस्थ हों और दीर्घायु हों. जय बिहार.”

पूर्व केंद्रीय मंत्री और पटना साहिब से बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने बिहार दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में बुलावा नहीं देने पर पीड़ा को सोशल मीडिया पर शेयर किया. यह पहला मौका नहीं है जब बीजेपी सांसद की उपेक्षा हुई है.

शत्रुघ्न ने लिखा कि उन्होंने रांची जाकर जन नायक और मिट्टी के लाल लालू यादव से मुलाकात की.  राजद अध्यक्ष लालू यादव चारा घोटाले में रांची की जेल में बंद हैं और तबीयत खराब होने पर रिम्स में भर्ती हैं.

पढ़ें : लालू प्रसाद यादव को दुमका कोषागार मामले में 14 साल की सजा

शत्रुघ्न सिन्हा को पिछले साल 14 अक्टूबर को पटना यूनिवर्सिटी के शताब्दी समारोह में मंच पर जगह नहीं दी गयी थी. वे लम्बे समय से बीजेपी से खफ़ा चल रहे हैं. वे समय-समय पर मौका मिलते ही अपनी पार्टी के नेताओं पर भी तंज कसने से पीछे नहीं रहते.