mayawati-akhilesh
मायावती ने कहा कि उनके ख़्याल से उनकी प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद फिर बीजेपी की हालात खराब हो जाएगी.

बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने साफ़ कर दिया है कि उत्तर प्रदेश में राज्यसभा चुनाव के परिणामों की वजह से बसपा और सपा के संबधों पर कोई असर नहीं होगा. उन्होंने कहा कि कल जो भी राज्यसभा का नतीजा आया है, उससे सपा व बसपा की आई करीबी में थोड़ा भी असर पड़ने वाला नहीं है.

राज्यसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार भीमराव आंबेडकर बीजेपी के उम्मीदवार अनिल अग्रवाल से हार गए थे. अनिल दूसरी वरीयता के वोटों के आधार पर जीत गये थे.

मायावती ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये सोच रहे होंगे रात भर, बड़े लड्डू खाए होंगे, मायावती बहुत गर्म मिजाज की है, ये गठबंधन टूट जाएगा. इनमें जो तालमेल बन रहा है वो खराब हो जाएगा. फिर 2019 में लोकसभा का चुनाव होगा, उसमें हमारी बल्ले-बल्ले हो जाएगी. माया ने कहा,'मेरे ख़्याल से आज मेरी प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद फिर उनकी हालात खराब हो जाएगी.'

बसपा सुप्रीमो ने मोदी सरकार पर हत्या उनकी साजिश का आरोप लागते हुए कहा कि बीजेपी सरकार मेरी हत्या कराना चाहती है. सवाल पूछते हुए कहा कि क्या योगी सरकार उनकी हत्या कराना चाहती है?

मायावती ने कहा कि एसपी-बीएसपी का गठबंधन तोड़ने में बीजपी सफल नहीं हो पाएगी. बीजेपी ने सिर्फ भय का ही इस्तेमाल नहीं किया बल्कि सारे हथकंडे अपनाए ताकि बसपा उम्मीदवार को किसी भी कीमत पर हराया जाये.