Header Ads

अब राहुल ने कहा -'मोदी को लोगों की जासूसी करना पसंद है'

rahul-modi-app-war
"मोदी का नमो ऐप सीक्रेट तरीके से ऑडिया, वीडियो, आपके दोस्तों और परिवार का कॉन्टैक्ट रिकॉर्ड करता है"

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने नरेंद्र मोदी पर फिर से हमला किया है. 'ऐप-वार' शुरू हो चुका है. बीजेपी और कांग्रेस दोनों एक दूसरे पर डाटा लीक प्रकरण के बाद तरह-तरह के आरोप लगा रहे हैं. सच्चाई क्या है, जनता को पता नहीं, लेकिन कर्नाटक के चुनाव का महाभारत शुरू हो चुका है, यह हर कोई जानता है.

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, 'मोदी का नमो ऐप सीक्रेट तरीके से ऑडिया, वीडियो, आपके दोस्तों और परिवार का कॉन्टैक्ट रिकॉर्ड करता है. यहां तक कि यह जीपीएस के द्वारा आपके लोकेशन को भी ट्रैक करता है. वह बिग बॉस जिसे भारतीयों की जासूसी करना पसंद है, अब वह हमारे बच्चों पर डेटा चाहते हैं. एनसीसी के 13 लाख कैडेट्स को ऐप को डाउनलोड करने के लिए मजबूर किया गया है.'

राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बिग बॉस कहा है. उनका कहना कि उन्हें(मोदी को) लोगों की जासूसी करना पसंद है. राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि पीएम मोदी का नमो ऐप गुपचुप तरीके से लोगों के ऑडियो-वीडियो को रिकॉर्ड करता है.

मीडिया में आई ख़बरों के अनुसार एनसीसी के लगभग 13 लाख कैडेट्स की व्यक्तिगत डाटा को इकट्ठा किया गया था. बाद में एनसीसी के महासचिव ने राज्य निदेशालयों को भेजे पत्र में लिखा था कि नरेंद्र मोदी ऐप डाउनलोड करने के बाद डाटा कलेक्शन से पीएम द्वारा संवाद में सुविधा होगी.