Header Ads

क्षेत्रीय विकास के लिए योगी से मिले विधायक राजीव तरारा

rajeev-tarara-yogi-adityanath
भाजपा विधायक राजीव तरारा ने खनन के खिलाफ, तिगरी के सौन्दर्यीयकरण तथा पुल निर्माण की मांग की.

क्षेत्रीय समस्याओं के निदान के प्रति बेहद गंभीर भाजपा विधायक राजीव तरारा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर एक बार फिर उनका ध्यान इस ओर दिलाया। विधायक के मुताबिक योगी आदित्यनाथ ने सभी समस्याओं के निदान का आश्वासन दिया।

विधायक राजीव तरारा लखनऊ में मुख्यमंत्री से मिले और गंगा के खादर में अधिकारियों के संरक्षण में जारी अवैध खनन की शिकायत करते हुए कहा कि हस्तिनापुर सेंचुरी के धनौरा क्षेत्र में जेसीबी जैसी मशीनरी के जरिये बड़े पैमाने पर बालू रेत का अवैध खनन धड़ल्ले से जारी है। विधायक ने कहा कि विभागीय अधिकारियों से शिकायत के बावजूद यह सिलसिला जारी है। इसी से अधिकारियों की मंशा का पता चलता है कि खनन माफियाओं से उनकी सांठगांठ है।

ganga-khadar-pul-nirman
पुल न बनने से खादर के कई हजार परिवार विकास में इस परेशानी के कारण बहुत पीछे छूट गये हैं.

विधायक ने तिगरीधाम के सौन्दर्यीयकरण कर उसे धार्मिक पर्यटक स्थल बनाने को जल्दी ही विशेष पैकेज दिलाने का अनुरोध मुख्यमंत्री से किया। शीशोवाली गांव के पास गंगा पोषक नहर पर पक्का पुल बनवाने की मांग भी विधायक ने दोहराई। उन्होंने पुल के अभाव में दर्जन भर से अधिक गांवों की कष्टकारी जिंदगी का हवाला दिया तथा बताया कि कई हजार परिवार विकास में इस परेशानी के कारण बहुत पीछे छूट गये हैं। विधायक ने चुनाव के दौरान यह पुल बनवाने का वायदा किया था।

विधायक के मुताबिक मुख्यमंत्री ने उनकी बातों को गंभीरता से सुना तथा जल्दी ही अवैध खनन पर अंकुश लगवाने, तिगरी के विकास को पैकेज जारी करने और गंगा पोषक नहर पर पक्का पुल बनवाने का आश्वासन दिया।

उल्लेखनीय है कि विधायक राजीव तरारा क्षेत्रीय समस्याओं के प्रति बेहद गंभीर हैं। जहां वे अपने क्षेत्र में आम आदमी को पूरा समय दे रहे हैं वहीं लखनऊ में भी क्षेत्रीय समस्याओं को उच्च स्तर से हल कराने में भी हमेशा संलग्न रहते हैं।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.