sarita-chaudhary
जिला पंचायत अध्यक्ष ने भाजपा के विकास के एजेंडे के अनुरूप विकास कार्याें की गुणवत्ता बनाए रखने का भरोसा भी दिलाया.

नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष सरिता चौधरी ने शपथ ग्रहण करते ही जनपद में निष्पक्षता के साथ विकास का संकल्प लिया तथा कहा कि विकास के पिछड़े ग्रामीण क्षेत्रों को प्राथमिकता में रखा जाएगा। वे पद और गोपनीयता की शपथ लेने के बाद विकास भवन परिसर में आयोजित समारोह में मौजूद जनसमूह को संबोधित कर रही थीं।

जिला पंचायत अध्यक्ष ने अपने संक्षिप्त भाषण में अपनी सभी प्राथमिकताओं का उल्लेख किया और भाजपा के विकास के एजेंडे के अनुरूप विकास कार्याें की गुणवत्ता बनाए रखने का भरोसा भी दिलाया।

उनके भाषण से स्पष्ट संकेत मिल रहे थे कि उनका इरादा बहुत कुछ करने का और लोगों की मंशा को ध्यान में रखकर आगे बढ़ने का है। उन्होंने अपनी विजय के लिए समस्त पार्टी कार्यकर्ताओं, जिला पंचायत सदस्यों, जनता का आभार जताया और उनकी अपेक्षाओं पर खरे उतरने का भरोसा दिलाया।

sarita-chaudhary-zila-panchayat-amroha
अमरोहा के जिलाधिकारी हेमंत कुमार ने सरिता चौधरी को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलायी.
इस मौके पर मौजूद भाजपा विधायक राजीव तरारा ने कहा कि भाजपा उम्मीदवार ने निर्विरोध विजय हासिल की है। ऐसे में अध्यक्ष और उनकी मिनी कैबिनेट पर दायित्वों का उतना ही बड़ा बोझ रहेगा। उन्हें उम्मीद है कि सरिता चौधरी जनपद के विकास को गति देने में सफल होंगी।

इससे पूर्व सरिता चौधरी को डीएम हेमंत कुमार ने विकास भवन परिसर में पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। इस मौके पर भाजपा सांसद कंवर सिंह तंवर, विधायक राजीव तरारा, महेंद्र सिंह खड़गवंशी, सरिता चौधरी के पति और वरिष्ठ भाजपा नेता चौधरी भूपेंद्र सिंह, भाजपा के क्षेत्रीय महामंत्री अशोक मोगा, पूर्व एमएलसी हरि सिंह ढिल्लो, भाकियू नेता चौधरी विजयपाल सिंह, चौधरी उम्मेद सिंह, चौधरी दिवाकर सिंह, सुरेंद्र सिंह, जय कीरत सिंह, अधिकांश जिला पंचायत सदस्य, बलवीर सिंह, पूर्व विधायक हरपाल सिंह, राजीव शर्मा, राकेश शर्मा, सीडीओ चंद्रपाल सिंह तथा कई अधिकारी मौजूद थे।

-टाइम्स न्यूज़ अमरोहा.