Header Ads

कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान को भाव नहीं दे रहे अफसर, चेतन को बताना पड़ा-वे प्रभारी मंत्री भी हैं

chetan-chauhan
क्या अधिकारियों को यह भी पता नहीं कि चेतन चौहान कैबिनेट मंत्री हैं? 

जिला मुख्यालय पर मौजूद अधिकारी सूबे की सरकार बदलने के बाद भी भाजपा नेताओं को महत्व नहीं दे रहे। पिछले दिनों कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान ने जिला पंचायत बोर्ड की बैठक के दौरान इस सिलसिले में अधिकारियों को चेताया क्योंकि उन्हें खुद हल्के में लिया जा रहा था।

इस बैठक की सूचना उन्हें समय से नहीं दी गई थी। उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि उन्हें बैठक से चंद घंटों पूर्वी ही सूचना दी गई जबकी सूचना पहले दी जानी चाहिए थी। साल भर पुरानी प्रदेश सरकार के मंत्री ने अफसरों को याद दिलाया की बकौल कैबिनेट मंत्री मैं जिले का प्रभारी मंत्री भी हूं। उन्होंने रोष जताया कि ना तो उन्हें समय से बैठक की जानकारी दी गई और ना ही एजेंडा भेजा गया। उन्हें भविष्य में सूचना और एजेंडा समय से भेजने को कहना पड़ा।

मंत्री को जब यह पता चला कि बैठक से कई अधिकारी भी नदारद हैं तो वह और भी नाराज हो गए तथा उन्होंने ऐसे  अधिकारियों का एक दिन का वेतन काटने के निर्देश भी दिए। क्या मंत्री का यह निर्देश माना जाएगा? क्या अधिकारियों को यह भी पता नहीं कि चेतन चौहान कैबिनेट मंत्री हैं? उनके द्वारा स्वयं को कैबिनेट मंत्री बताने से क्या इसकी पुष्टि नहीं होती?

-टाइम्स न्यूज़ अमरोहा.