Header Ads

नगर को स्वच्छ बनाने में देवेन्द्र नागपाल द्वारा उठाये गये हैं कई कदम

devendra-nagpal-yogi-adityanath
नागपाल दम्पत्ति द्वारा स्वच्छता की दिशा में उठाये उनके कदमों का प्रभाव नगर में दिखाई देने लगा है.

जन समस्याओं के निदान के लिए हमेशा जागरुक रहने वाले पूर्व सांसद देवेन्द्र नागपाल योगी आदित्यनाथ के आगमन पर भी पीछे नहीं रहे तथा गजरौला की ऐसी दर्जनभर मांगों को उनके सामने रखा जिनसे केवल नगर ही नहीं बल्कि दूर-दराज की जनता को भी लाभ हो। इन मांगों में गजरौला थाने से तिगरी तक डिवाइडर युक्त सड़क का चौड़ीकरण, खादगूजर मार्ग का भी इसी तरह विस्तारीकरण, रेलवे स्टेशन से अहरौला तेजवन तक पक्की चौड़ी सड़क का निर्माण, गजरौला-हसनपुर मार्ग के बीच पड़ने वाले मनौटा पुल का चौड़ीकरण, गजरौला में सुविधा संपन्न बस स्टेशन, नेशनल हाइवे पर आवश्यकतानुसार कुछ स्थानों पर अंडरपास सहित एक दर्जन मांगें शामिल हैं।

पूर्व सांसद ने योगी का जोरदार स्वागत किया तथा उन्हें उपरोक्त मांगों की सूची के साथ इन्हें शीघ्र पूरा कराने की मांग की। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नि तथा गजरौला पालिकाध्यक्ष अंशु नागपाल भी मौजूद थीं। मुख्यमंत्री ने सभी लोगों द्वारा दिये मांगपत्रों पर विचार कर समाधान का आश्वासन दिया। 

उल्लेखनीय है कि नागपाल दम्पत्ति नगर को स्मार्ट सिटी बनाने के लिए प्रयासरत हैं। स्वच्छता की दिशा में उठाये उनके कदमों का प्रभाव नगर में दिखाई देने लगा है।

थाना चौराहे को अतिक्रमणमुक्त कराने को थाने की दीवार पीछे हटाने का काम भी अंतिम दौर में है। यह उनका बड़ा कदम है।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.