Header Ads

विधायक राजीव तरारा ने योगी के सामने उठाईं क्षेत्रीय समस्यायें

rajeev-tarara-yogi-adtiyanath
विधानसभा में भी राजीव तरारा प्रमुखता से उठाते रहे हैं क्षेत्रीय समस्याएं.

मंडी धनौरा विधानसभा क्षेत्र के विधायक राजीव तरारा अपने क्षेत्र की समस्याओं के समाधान के लिए बहुत मुखर हैं। चकनवाला गांव के पास रामगंगा पोषक नहर पर पुल की मांग बहुत पुरानी हैं। पुल निर्माण की मांग जहां विधायक ने विधानसभा में उठायी वहीं 26 अप्रैल को हसनपुर में पधारे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने भी उन्होंने इस मांग को गंभीरता के साथ उनके सामने रखा। इसी के साथ तिगरीधाम जैसे ऐतिहासिक तीर्थ स्थल पर गंगा तट पर पक्के घाट बनवाने की मांग दोहरायी।

rajeev-tarara-hasanpur
विधायक ने यहीं विद्युत शवदाह गृह की जरुरत को भी संजीदगी से योगी के सामने रखते हुए शीघ्र पूरा कराने की गुजारिश की। विधायक ने मंडी धनौरा के सूखे पड़े प्राचीन आनंद सरोवर को पुनर्जीवित करने तथा उसका सौन्दर्यीयकरण करने जैसे कई मुद्दे भी उठाये। उन्हें उम्मीद है कि उनकी ये सभी मांगें मुख्यमंत्री पूरी करायेंगे, जिससे जनता बड़ी राहत महसूस करेगी। राजीव तरारा देर तक भाजपा सरकार की उपलब्धियों तथा आगामी योजनाओं पर सिलसिलेवार बोलते रहे तथा दलितों, किसानों और अल्पसंख्यकों के हित में जारी केन्द्र और प्रदेश सरकार के कामकाज को जनता को समझाने में सफल रहे।

हसनपुर विधायक महेन्द्र सिंह खड़गवंशी को भी लोगों ने ध्यानपूर्वक सुना। उन्होंने भी मुख्यमंत्री के सामने क्षेत्रीय समस्याओं को रखा।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.