Header Ads

"बेरोजगार नवयुवकों को रोजगार दिलाने में पूर्व सांसद सहयोग करें"

arvind-agarwal-gajraula
पूर्व सांसद देवेंद्र नागपाल से कई समस्याओं के समाधान के लिए मिले अग्रवाल बंधु.

अग्रवाल सभा ने पूर्व सांसद देवेंद्र नागपाल से अपनी समस्याओं को बताया और उनके समाधान की मांग की। इस दौरान अग्रवाल समाज के जाने-माने स्तंभ मौजूद थे। इन लोगों ने अपनी समस्याओं को सिलसिलेवार कलमबद्ध कर ज्ञापन के रूप में नागपाल को सौंपा। उन्होंने समस्याओं के निदान का आश्वासन दिया और कहा कि नगर के व्यापारियों के लिए वे हर समय, हर तरह से तैयार हैं।

ज्ञापन में व्यापारियों ने रोजगार के प्रति चिंता व्यक्त की और मांग की है कि बेरोजगार नवयुवकों को रोजगार दिलाने में पूर्व सांसद सहयोग करें। समाज के गरीब लोगों को वृद्ध और विधवा पेंशन का लाभ मिलना चाहिए। साथ ही उज्ज्वला योजना के तहत मुफ्त गैस कनेक्शन भी दिलाया जाए।

व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष अरविंद अग्रवाल का कहना है कि आरक्षण जातिगत या धार्मिक आधार के बजाय आर्थिक आधार पर दिया जाना चाहिए। इससे पूर्व सांसद ने सहमति जताई। उन्होंने अग्रवाल समाज की बातों को ध्यान से सुना तथा अपनी सहमति और भरोसा जताया।

इस अवसर पर व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष अरविंद अग्रवाल सहित प्रांतीय संगठन मंत्री राजीव मित्तल, अनुराग बंसल, अनुज अग्रवाल, अमरीश बंसल, हरिशंकर जिंदल, कपिल गोयल, महेश मित्तल, मुकेश गोयल, सुनील गुप्ता, अर्जुन अग्रवाल, ओम केशव गर्ग, नवीन गर्ग और दिनेश कुमार गुप्ता आदि मौजूद थे।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.