Header Ads

एचआरएओ ने योगी को सौंपा महत्वपूर्ण समस्याओं का ज्ञापन

lc-gehlot-gajraula
मुख्यमंत्री ने ज्ञापन की मांगों पर विचार कर उन्हें शीघ्र पूरा कराने का संगठन को आश्वासन दिया.

ह्यूमन राइट्स अवेयरनेस आर्गेनाईजेशन की ओर से हसनपुर के मेहंदीपुर गांव में पधारे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को महत्वपूर्ण क्षेत्रीय समस्याओं से संबंधित ज्ञापन सौंपा गया। योगी ने समस्याओं को गंभीरता से लिया और उनके निदान का संगठन को आश्वासन दिया।

इस ज्ञापन में गजरौला से लेकर संभल और मुरादाबाद जनपद के लोगों की कई महत्वपूर्ण जरूरतों को पूरा करने की प्रदेश सरकार से मांग की गई है। इनमें गजरौला, संभल सड़क मार्ग की बेहद खराब हालत का वर्णन कर उसे ठीक कराने सैदनगली तथा हसनपुर में रोडवेज बस अड्डे की स्थापना, गजरौला बस स्टेशन के निर्माण, दिल्ली-संभल-चंदौसी-अलीगढ़ रूट की सभी बसों को गजरौला में रुकवाने, औद्योगिक क्षेत्र में एनएचके पर इन्सिलको फैक्ट्री के सामने अंडरपास बनवाने, गर्मी के मौसम में पर्याप्त बिजली आपूर्ति, गजरौला, संभल, मुरादाबाद, जोया रिंग रोड का निर्माण कराने और उस पर रोडवेज बसों का संचालन शुरू कराने, गजरौला में आधुनिक ईएसआई अस्पताल बनवाने, तिगरी धाम गंगा पर विद्युत शवदाह गृह का निर्माण कराने, मेहंदीपुर गांव में एक राजकीय कन्या इंटर कॉलेज बनवाने, संभल के निकट जिला मुख्यालय बनवाने जैसी सवा दर्जन मांगें की गई हैं।

संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर एलसी गहलौत ने बताया कि मुख्यमंत्री ने ज्ञापन की मांगों पर विचार कर उन्हें शीघ्र पूरा कराने का संगठन को आश्वासन दिया। उन्होंने इसे सहानुभूति पूर्वक स्वीकार किया है। उनके द्वारा उठाई सभी मांगे बहुत महत्वपूर्ण तथा आम आदमी से जुड़ी हुई हैं। इनके शीघ्र निदान की दरकार है। पूर्व सांसद देवेंद्र नागपाल संगठन के संरक्षक हैं।

ज्ञापन देने वालों में डॉक्टर गहलौत के साथ मनमोहन सैन, चौ. वेदपाल सिंह, धर्मेंद्र चौधरी सुरेंद्र स्टेट, करण सिंह, देवेंद्र सिंह, विजय शर्मा, लोक राम शर्मा, हेमेंद्र सिंह तथा राजकुमार गोस्वामी आदि मौजूद थे।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.