Header Ads

विधायक के औचक निरीक्षण से हड़कंप, सीएचसी और बिजली घर में अचानक पहुंचे तरारा

rajeev-tarara-chc-dhanaura
धनौरा विधायक राजीव तरारा ने स्वास्थ्य सेवाओं का जायज़ा लिया और मरीज़ों का हाल जाना.

विधायक राजीव तरारा जन समस्याओं के समाधान को लेकर बहुत संवेदनशील हैं। वह जब से विधायक बने हैं तभी से अपने क्षेत्र में सभी विभागों, और कर्मचारियों के कार्यकलापों पर बराबर नजर रखते हैं और  गांवों का दौरा कर लोगों के बीच पहुंचकर उनके दुख-दर्दों और जन समस्याओं को गंभीरता से लेकर उनके निदान को स्वस्फूर्त क्रियाशील रहते हैं।

अपने कई युवा समर्थकों के साथ विधायक राजीव तरारा नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में अचानक जा धमके। उन्होंने ओपीडी, औषधि वितरण, प्रसूति कक्ष, आपात व्यवस्था, चिकित्सकों की उपस्थिति तथा सफाई व्यवस्था के बारे में जानकारी तथा मौका मुआयना किया। चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर सुरेंद्र सिंह और उनके चिकित्सा स्टाफ से जानकारी हासिल की। मरीजों से बात करने पर उनकी समस्याओं के निदान को कहा। तेजी से गर्म होते मौसम में लोगों को स्वास्थ्य के प्रति अधिक सतर्कता बरतने की सलाह विधायक ने दी।

rajeev-tarara-dhanaura-power-house

इसके बाद भाजपा विधायक सीधे बिजली घर पहुंचे। विद्युत आपूर्ति को सुचारु बनाए रखने तथा लाइनों व ट्रांसफार्मरों की खराबी को त्वरित दुरुस्त कराने को विधायक ने अधिकारियों को निर्देश दिया। उन्होंने जानना चाहा कि बिजली शेड्यूल के मुताबिक चल रही है या नहीं? तहसील मुख्यालय पर 18 घंटे आपूर्ति जारी रखने के साथ ही फसलों की सिंचाई के लिए पर्याप्त बिजली देने के निर्देश दिए। उन्होंने बिजली अधिकारियों को हड़काया और कहा कि उन्हें बहुत शिकायतें मिल रही हैं। शासन की मंशा के अनुसार काम करें, यदि लापरवाही बरती गई तो सहन नहीं किया जाएगा। विधायक के साथ बिजली घर पहुंचे लोगों ने बिजली वालों की लापरवाही की शिकायत रखीं। विधायक को बिजली वालों ने शिकायतें नहीं मिलने का भरोसा दिलाया। इस अचानक किए निरीक्षण से बिजली वालों में हड़कंप की स्थिति बनी रही।

इस दौरान विधायक के साथ पालिका अध्यक्ष राजेश सैनी, नगर अध्यक्ष विवेक अग्रवाल,  रोहित आर्य, महिपाल सिंह गुर्जर, विनोद कुमार आदि मौजूद थे।

-टाइम्स न्यूज़ मंडी धनौरा.