Header Ads

जवाब देने लगा लोगों का धैर्य, मंत्रियों की मौजूदगी में भाजपा नेता की पिटाई, कुर्ता भी फाड़ा

amroha-bjp-neta
एक छुटभैया भाजपा नेता महिलाओं को ही उल्टे कुछ कह बैठा जिससे महिलायें उबल पड़ीं.
भाजपा नेताओं के खिलाफ जनाक्रोश अब उबाल पर है। जिला योजना की बैठक में आये दो कैबिनेट मंत्रियों के सामने एक भाजपा नेता को महिलाओं ने पकड़ लिया और मारपीट शुरु कर दी। पुलिस के बीच-बचाव के बावजूद मदन वर्मा के भगवा वस्त्र भी महिलाओं ने फाड़ दिए। बमुश्किल कलैक्ट्रेट में मौजूद भारी पुलिस महिलाओं के चंगुल से भाजपा नेता को मुक्त कराने में सफल हो सकी।

madan-verma-bjp-beaten

पतेई खालसा गांव के लोग राशन डीलर की धांधली और राशन कार्ड बनाने में पांच सौ रिश्वत का आरोप लगाकर कलैक्ट्रेट में प्रदर्शन कर रहे थे। इनमें काफी संख्या में महिलायें भी मौजूद थीं। अंदर सभागार में उस समय जिला योजना समिति की बैठक भी चल रही थी। बैठक के बाद जैसे ही सब लोग बाहर निकले तो सरकार के दो मंत्रियों चेतन चौहान और ओम प्रकाश राजभर भी बाहर निकले।

madan-verma-bjp-amroha

राजभर बाहर आकर अखबार वालों से प्रदेश की अपनी ही सरकार की विफलतायें गिनाने लगे। जबकि चेतन चौहान को पतेई खालसा की महिलायें अपनी समस्यायें बताने लगीं। चौहान उन्हें समझाने का जैसे ही प्रयास करने को हुए तभी एक छुटभैया भाजपा नेता महिलाओं को ही उल्टे कुछ कह बैठा। जिससे महिलायें उबल पड़ीं तथा उन्होंने मदन वर्मा नामक इस नेता को घेरकर मारपीट शुरु कर दी।

amroha-bjp-neta-beaten
मंत्री यह देख कर सकते में आ गये और एक ओर खिसक लिए। उनके अंगरक्षकों ने उन्हें बाहर निकाला। मदन वर्मा बाहर को भागा तो महिलाओं ने उसे पकड़ने की  कोशिश की। नेता का भगवा कुर्ता खींचतान में फट गया।
madan-verma-bjp-neta

महिलाओं में भाजपा नेता के खिलाफ भारी गुस्सा था। उनका कहना था कि राशन कार्ड बनाने के नाम पर उनसे पांच-पांच सौ रुपये मांगे जा रहे हैं। जरुरतमंदों को राशन भी नहीं दिया जाता। भाजपा के दलाल, प्रधान और डीलर मिलकर राशन की कालाबाजारी कर रहे हैं। वे मंत्रियों से शिकायत करना चाहती थीं लेकिन उन्हें अफसरों और वर्मा जैसे छुटभैयों ने उनसे मिलने नहीं दिया। महिलाओं में ममता, मिथलेश, कलावती, मौनदेयी, कमलेश, शकुन्तला आदि शामिल थीं।

-टाइम्स न्यूज़ अमरोहा.