Header Ads

जन समस्याओं के समाधान में जुटे विधायक राजीव तरारा

rajeev-tarara-village-campaign
भाजपा सरकार की योजनाओं का पूरा लाभ लोगों तक पहुंचाने में संलग्न हैं विधायक.

क्षेत्रीय विधायक राजीव तरारा लोगों की समस्याओं के निदान के प्रति पूरी तरह समर्पित हैं। वे अपने क्षेत्र के एक-एक गांव का भ्रमण कर लोगों के बीच पहुंच कर हालात जानते हैं और उनके साथ खड़े होते हैं।

गरमी, आंधी तथा सूखे मैदान में पेयजल आदि की समस्या स्वाभाविक है। ऐसे में भाजपा विधायक कई दिन से गांवों का दौरा कर रहे हैं। उनका कहना है कि पेयजल की समस्या के मद्देनजर वे गांवों में पहुंच कर पेयजल की व्यवस्था को परख यथास्थिति प्रबंध करा रहे हैं। जहां हैंडपंप नहीं वहां हैंडपंप, जहां पम्प खराब हैं उनकी मरम्मत कराने को कहा जा रहा है।


युवा विधायक ने बताया कि कई गांवों में रास्तों की मरम्मत और सड़कों के निर्माण की आवश्यकता है। बिजली की भी दिक्कतें हैं जिनपर वे विशेष ध्यान दे रहे हैं। लोगों के बीच मौके पर पहुंच कर ही हकीकत का पता चलता है इसलिए वे अधिकांश समय अपने क्षेत्र में घूम रहे हैं। वे गांव के रहने वाले हैं तथा गर्मी और धूप में काम करने के अभ्यस्त हैं। वे चाहते हैं कि उनके कार्यकाल में क्षेत्र की समस्याओं का अधिक से अधिक निदान हो सके। वे एक स्थान पर बैठने के बजाय लोगों के बीच गांव-गांव पहुंचकर काम करने वाले जनसेवक हैं।

जरुर पढ़ें : औद्योगिक प्रदूषण का मुद्दा विधानसभा में उठायेंगे भाजपा विधायक

rajeev-tarara-gajraula-vidhayak

विधायक राजीव तरारा से क्षेत्र की तीन बड़ी समस्याओं तिगरीधाम के पक्के घाट, चकनवाला पुल और शेरपुर बांध के बारे में पूछा गया तो उन्होंने तीनों कार्यों को पूरा कराने का भरोसा दिलाया तथा स्पष्ट किया कि चकनवाला पुल के लिए एनओसी मिलने का काम तेजी पर है। तिगरीधाम के घाटों का काम भी परिणाम की ओर है और खादर में बांध के लिए भी कागजी कार्यवाही जारी है। फिलहाल उप-मुख्यमंत्री केशवप्रसाद मौर्य के अस्वस्थ होने से कार्य आगे नहीं बढ़ा। उनके स्वस्थ होते ही इसमें तेजी आयेगी। विधायक ने विश्वास दिलाया कि वे जनता से किये वायदों को पूरा करेंगे।

विधायक ने क्षेत्र की जनता को भरोसा दिलाया कि वे दिन-रात हर समय लोगों के लिए उपलब्ध हैं तथा हमेशा इस कोशिश में रहते हैं कि भाजपा सरकार द्वारा चलायी जा रही योजनाओं का लोगों को शत-प्रतिशत लाभ दिलाएं।

-टाइम्स न्यूज़ मंडी धनौरा.