Header Ads

बाहा नदी पर पुल और बाढ़ग्रस्त खादर क्षेत्र में बांध निर्माण के लिए कोशिश जारी -राजीव तरारा

vidhayak rajeev tarara dhanaura amroha
विधायक के मुताबिक जल्दी ही इस काम को शुरु कराया जायेगा. कागज़ी प्रक्रिया चल रही है.
विधानसभा क्षेत्र के लोगों द्वारा वर्षों से की जा रही कई जरुरी मांगों को पूरा कराने के लिए विधायक राजीव तरारा प्रयासरत हैं। इस सिलसिले में शासन से बात कर लखनऊ से लौटे भाजपा विधायक ने टाइम्स को जानकारी देते हुए बताया कि वे क्षेत्र की समस्याओं के समाधान के लिए पूरे प्रयास से जुटे हैं।

उल्लेखनीय है कि सीसोवाली, जाटोंवाली, मीरापुर समेत दर्जनभर गांवों के लोग चकनवाला के पास बाहा नदी पर पक्का पुल की मांग दशकों से करते आ रहे हैं। कई विधायक तथा सांसद आये और चले गये लेकिन उनकी मांग पूरी नहीं हो सकी।

ganga khadar pul

अपने डेढ़ वर्ष के कार्यकाल में विधायक राजीव तरारा इसके लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से मिलकर पुल के निर्माण को प्रयासरत हैं। विधायक के मुताबिक जल्दी ही इस काम को शुरु कराया जायेगा। कागज़ी प्रक्रिया चल रही है। वन विभाग की एनओसी बड़ी बाधा है जिसका हल निकाला जायेगा।

तिगरी के विकास, जिसमें पक्का घाट बनाने की पहली जरुरत है, के लिए भी तैयारी हो रही है। शेरपुर के पास बाढ़ग्रस्त खादर क्षेत्र में बांध निर्माण की जरुरत लंबे समय से हैं। इसके लिए भी विधायक आशान्वित दिखाई दिए।

डींगरा बिजलीघर विवाद राजस्व विभाग में लंबित है। जिसमें 7 सितम्बर की तारीख नियत की गयी है। इस सारे मामलों को जल्दी से निपटाने की कार्यवाही चल रही है। जिसमें कोई ढील बर्दाश्त नहीं की जायेगी।

-टाइम्स न्यूज़ मंडी धनौरा.