Header Ads

समस्याओं को लेकर अखिलेश से मिले नैपाल और जितेन्द्र

nepal singh rana
दोनों युवा नेताओं से चुनाव प्रचार में जुटने को कहा पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने.
सपा के युवा नेता नैपाल सिंह राणा और जितेन्द्र विधूड़ी क्षेत्रीय जन समस्याओं को लेकर सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से पार्टी के दिल्ली कार्यालय पर मिले। युवा नेताओं ने बताया कि यादव ने उनकी बातें गंभीरता से सुनीं और विधानसभा में उठाने का भरोसा दिलाया।

अखिलेश यादव से मुलाकात कर लौटे नैपाल सिंह राणा ने बताया कि खादर में बसे खड़गवंशी बाहुल्य गांवों में कई समस्यायें हैं। प्रतिवर्ष बरसात में कई गांव बाढ़ की मार झेलने को मजबूर होते हैं। ऐसे में कई समस्यायें विकराल रुप धारण कर लेती हैं। सड़क, पुल, स्कूल तथा अस्पतालों जैसी मूलभूत सुविधाओं के अभाव से लगता है कि मानों ये आजाद भारत के गांव नहीं हैं। विकास की गंगा, बाढ़ की गंगा में बह गयी प्रतीत होती है।

राणा के मुताबिक औद्योगिक प्रदूषण ने गजरौला और उसके आसपास के इलाके को बरबादी के कगार पर पहुंचाया है। रोजगार सृजन की आड़ में भयंकर बीमारियों की सौगात मिल रही है। उन्होंने इस समस्या की ओर पूर्व मुख्यमंत्री का ध्यान दिलाया तो उन्होंने इसे भी गंभीरता से लेकर सदन में उठाने की बात की। सपा प्रमुख ने दोनों युवा नेताओं से लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटने का आग्रह करते हुए सपा की सफलता की कामना की। राणा ने बताया कि वे पूरे मनोयोग से  लोगों के बीच पहुंच कर सपा के प्रचार को गति प्रदान करने में जुटेंगे।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.