Header Ads

गजरौला में रोज दीपावली जैसा नज़ारा दिखाई देता है

gajraula night pics
गजरौला के थाना चौराहा और डॉ. श्याम सिंह वाला चौराहा सौन्दर्य की मिसाल बन चुके हैं.
चुनाव पूर्व नगरवासियों से किया वायदा पालिकाध्यक्ष अंशु नागपाल पूरा करने में सफलता की ओर तेजी से बढ़ रही हैं। यहां से गुजरने वाले प्रत्येक व्यक्ति को गजरौला स्वच्छ, सुन्दर तथा आकर्षक नगर दिखाई दे रहा है। एक साल से भी कम समय से यहां जितना काम हुआ है उसकी कल्पना भी नहीं की गयी थी। थाना चौराहा और डॉ. श्याम सिंह वाला चौराहा सौन्दर्य की मिसाल बन चुके हैं तथा रात्री में दीपावली जैसा नजारा दिखायी देता है।

night pics of gajraula

थाने की बाउंड्री वॉल पीछे हटवाकर पालिका ने वहां पर्यटन स्थल सा नजारा पेश किया है। थाना चौक से अल्लीपुर चौराहे तक सुन्दर लाइटों की स्थापना, ओवर ब्रिज की पेंटिंग और चौपला को अतिक्रमण मुक्त बनाने का सराहनीय काम पालिका द्वारा किया गया है। थाना चौक से तिगरी रोड, स्टेशन रोड तथा बस्ती रोड पर अतिक्रमण घटाया गया है। कई जगह फुटपाथ निर्माण कर नगर को यौवन प्रदान किया गया है तथा यह काम तेजी से चालू है।

gajraula night life pics

पूर्व सांसद देवेन्द्र नागपाल तथा पालिकाध्यक्ष अंशु नागपाल से लोगों को यह उम्मीद हो गयी है कि वे नगर को वास्तव में स्मार्ट सिटी बनाकर रहेंगे। अभी उनके पास चार साल का समय है जिसमें बहुत कुछ किया जा सकता है। हरिशंकर धूपवाले, नवीन गर्ग, सुरेन्द्र स्टेट, डॉ. एलसी गहलौत, वीरेन्द्र सिंह, वेदपाल सिंह और अरविन्द अग्रवाल का कहना है कि नागपाल दम्पत्ति ने नगर का कायाकल्प कर दिया।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.