Header Ads

लोगों की राय : गजरौला में मोहल्लों की समस्यायें दूर हों

gajraula people pics
सभी ने पालिका प्रशासन से अपनी समस्याओं के शीघ्र समाधान की मांग की है.
नगर के मुख्य स्थानों पर एक वर्ष से भी कम समय में जहां विकास कार्यों को अंजाम दिए जाने से जनता को राहत मिली है वहीं कई ऐसे लोग भी हैं जिनके मोहल्लों में कई मूलभूत जरुरतों की ओर किसी का ध्यान नहीं गया। थाने की ओर से चौपला की ओर जाने वाले ओवर ब्रिज की नीचे दोनों ओर के दुकानदारों के सामने कई समस्यायें हैं जिनके निदान की लोग मांग कर रहे हैं।

मांगलिक हार्डवेयर स्टोर संचालक पुरुषोत्तम मांगलिक, टेंट का काम करने वाले उमेश प्रजापति और दवा विक्रेता डॉ. बुद्धि सिंह का कहना है कि उनके सामने की सड़क बहुत खराब है। सफाई की भी उचित व्यवस्था नहीं है तथा रेलवे फाटक तक कोई शौचालय न होने से लोग ओवर ब्रिज के नीचे गन्दगी कर जाते हैं जिससे बदबू की समस्या के साथ बीमारियों का खतरा बना रहता है।
anshu nagpal devendra nagpal

क्लिक कर पढ़ें : विकास, स्वच्छता और सौन्दर्य की राह पर गजरौला पालिका

इन सभी ने नगर में हो रहे सौर्न्यीयकरण की सराहना के साथ यह भी कहा है कि शौचालय, पेयजल, स्वच्छता तथा बेहतर सड़कें भी बहुत जरुरी हैं। इन सभी ने पालिका प्रशासन से अपनी समस्याओं के शीघ्र समाधान की मांग की है। उधर सपा के पूर्व अध्यक्ष डॉ. जितेन्द्र यादव ने कहा है कि सौन्दर्य से पहले दूसरी मूलभूत समस्याओं की जरुरत है, आबादी के बीच सड़कें, नालियां तथा प्रकाश व्यवस्था बेहतर होनी चाहिए।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.