अनिल कुमार अग्रवाल
'मलिक की संपत्ति आदि के साथ ही तमाम कार्यकलापों की निष्पक्ष जांच करायें'
नगर पालिका के पूर्व सभासद और भाजपा कार्यकर्ता अनिल कुमार अग्रवाल ने पुलिस अधीक्षक को पुलिस चौकी कस्बा के इंचार्ज के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायती पत्र भेजा है। पत्र में चौकी इंचार्ज के कार्यकलापों की जांच कराकर कार्रवाई की मांग की गयी है। उन्होंने पत्र में स्वयं तथा अपने पुत्र का चौकी इंचार्ज द्वारा उत्पीड़न का आरोप भी लगाया है।

पत्र के आरंभ में पूर्व सभासद ने थाना क्षेत्र में बढ़ते अपराधों पर चिंता व्यक्त करते हुए अपराधियों के खिलाफ रिपोर्ट न लिखने का पुलिस पर आरोप लगाया है तथा पीड़ितों से दुव्यर्वहार का जिक्र करते हुए लिखा है कि सैकड़ों अपराधों के बावजूद चन्द मामलों को दर्ज कर ज्यादातर पीड़ितों को बिना रिपोर्ट दर्ज किए थाने से भगा दिया जाता है।

अनिल कुमार अग्रवाल ने पत्र में चौकी इंचार्ज सुनील मलिक पर यह भी आरोप लगाया है कि उन्होंने मेरे पुत्र हर्षवर्धन अग्रवाल को थाना चौराहे पर रोककर धमकाया और बेहद अभद्र भाषा का प्रयोग किया।

अग्रवाल ने आगे लिखा है कि इस बाबत जब थाने जाकर उन्होंने आपत्ति जतायी तो कुछ भी करने की धमकी के साथ कहा कि तेरे बस की बात हो तो मुख्यमंत्री से शिकायत कर दे।

पूर्व सभासद अग्रवाल ने यह भी आरोप लगाया है कि थाना क्षेत्र में दूसरे राज्यों की अवैध शराब, सट्टा कारोबार, सुल्फा, चोरी, डकैती, कत्ल और सेक्स रैकेट तक सुनील मलिक की शह पर धड़ल्ले से जारी है। छेड़छाड़ की घटनायें भी बढ़ रही हैं।

पत्र में एसपी से मांग की गयी है कि मलिक की संपत्ति आदि के साथ ही तमाम कार्यकलापों की निष्पक्ष जांच करायें। उसके बाद कार्यवाही अमल में लाने की कृपा करें।

पत्र में प्रतियां मुख्यमंत्री, पुलिस महानिदेशक, पुलिस महानिरीक्षक बरेली और अमरोहा के जिलाधिकारी को भी भेजी गयी है।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.